Loading...    
   


भोपाल में मान्यवर शोरूम के मालिक का वीडियो वायरल, पुलिस से पंगा चर्चा में - BHOPAL NEWS

भोपाल
। वैवाहिक परिधानों के लिए प्रसिद्ध मान्यवर शोरूम के मालिक सुमित अग्रवाल का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में सुमित अग्रवाल और पुलिस के बीच पंगा चल रहा है। विवाद के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान, उनकी पत्नी श्रीमती साधना सिंह चौहान और IG अनिल माहेश्वरी का नाम लिया गया।

मामला क्या है, पुलिस और व्यापारी के बीच विवाद क्यों हुआ

ऑफ द रिकॉर्ड पुलिस का कहना है कि सुमित माहेश्वरी को विदाउट फेस मास्क और सीट बेल्ट रोका गया था। कार्रवाई के दौरान एक पुलिसकर्मी ने उनकी कार का स्टेयरिंग पकड़ लिया बस इसी बात से सुमित माहेश्वरी नाराज हो गए। कहा जा रहा है कि उन्होंने पुलिसकर्मी को गाली दी और बदले में पुलिसकर्मी ने उनकी कॉलर पकड़ ली। इसके बाद जो कुछ भी हुआ वह वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है। 

वायरल वीडियो में क्या है 

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में सुमित महेश्वरी अपना परिचय देते हुए यह भी बता रहे हैं कि उनकी दुकान पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी श्रीमती साधना सिंह आते हैं। सुमित ने बताया कि वह आईजी अनिल माहेश्वरी का भतीजा है। सुमित ने धमकी देते हुए फोन निकाला, अभी फूफा जी को बुलाता हूं तुम सब की परेड कराता हूं। लेकिन तेरा ऐसा कुछ नहीं हुआ। पुलिस टीम की ओर से भी लगातार जवाब दिए जा रहे थे। साथ ही एक अन्य पुलिस कर्मचारी मामले को शांत करने की कोशिश कर रहा था। TI जहांगीराबाद वीरेंद्र सिंह ने बताया कि कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।

मीडिया में खबरों के बाद सुमित अग्रवाल के खिलाफ मामला दर्ज

पहले तो पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया था, लेकिन शुक्रवार को जब वायरल वीडियो के आधार पर मीडिया में खबरें आना शुरू हुईं तो दोपहर को पुलिस ने उनके खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने और मोटर व्हीकल एक्ट में मामला दर्ज किया है। 

04 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here