Loading...    
   


BHOPAL: 3rd फ्लोर से गिरी नर्सिंग छात्रा, मौत, रैलिंग पर बैठ दोस्त से बात कर रही थी - MP NEWS

भोपाल।
 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कोलार इलाके में तीसरी मंजिल पर बने फ्लैट की रैलिंग पर बैठकर फोन पर बात कर रही नर्सिंग की छात्रा अनियंत्रित होकर तीसरी मंजिल से नीचे गिर गई। चौबीस घंटे चले इलाज के बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। 

सब इंस्पेक्टर रविंद्र चौकले के मुताबिक राजवीर मूलतः बालाघाट निवासी दीक्षा विसेन पुत्री संतोष (19) निजी कॉलेज में नर्सिंग सेकेंड ईयर की छात्रा थी। वहां अपनी तीन सहेलियों के साथ मिलकर ललिता नगर में फ्लैट में रहती थी। रविवार रात वह अपने घर की तीसरी मंजिल पर बनी रैलिंग पर बैठकर दोस्त से फोन पर बातचीत कर रही थी। तभी वह अनियंत्रित हो गई और तीसरी मंजिल से नीचे गिर गई। उसे गंभीर अवस्था में इलाज के लिए हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां सोमवार सुबह उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। 

अस्पताल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों का सौंप दिया। वह अपने जिन दोस्त से फोन पर बातचीत कर रही थी, पुलिस ने उससे भी पूछताछ कर ली। दोनों के बीच फोन पर सामान्य रूप से कॉलेज खुलने को लेकर बातचीत हुई थी। जिसकी फोन रिकार्डिंग भी छात्रा के दोस्त से पुलिस को मुहैया करा दी है। पुलिस मृतका की सहेलियों के बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई करेगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। इस हादसे के बाद पुलिस छात्रा के मोबाइल की कॉल डिटेल भी निकाल रही है। 

पुलिस मकान मालिक के बयान भी दर्ज करेगी। जिस तरह से छात्रा नीचे गिरी और पहले भी उस रेलिंग पर बैठा करती थी। इसको लेकर कई बार उसकी सहेलियों ने उसके परिजनों से शिकायत भी की थी। छात्रा के परिजनों ने उसे समझाया भी था लेकिन उसकी आदत में सुधार नहीं हुआ।

01 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here