Loading...    
   


JABALPUR में भतीजे को बचाने आए चाचा की गोली मारकर हत्या - MP NEWS

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर गढ़ा थाना क्षेत्र स्थित आईसीएमआर लैब के समीप गुप्ता कॉलोनी में रहने वाले पड़ोसियों के बीच विवाद होने पर सगे भाइयों ने मिलकर एक युवक पर लाठी से हमला कर दिया। इस दौरान घायल युवक को बचाने के लिए उसका चाचा पहुँचा तो आरोपी ने रिवाल्वर निकालकर फायरिंग कर दी। गोली लगने से युवक का चाचा गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे तत्काल मेडिकल ले जाया गया, जहाँ उसकी मौत हो गयी। वहीं घटना के बाद आरोपी फरार हो गए। 

सूत्रों के अनुसार गुप्ता कॉलोनी निवासी भवानी कोरी का किसी बात को लेकर पड़ोस में रहने वाले छुट्टन उर्फ दीपक व उसके भाई संतोष उर्फ फुंदी से विवाद चल रहा था। रात 9 बजे के करीब दोनों भाइयों ने विवाद करते हुए भवानी पर लाठी से हमला बोल दिया। हमले में भवानी लहुलुहान हो गया। झगड़ा होता देख भवानी का चाचा राजकुमार कोरी उम्र 45 वर्ष बीच-बचाव करने के लिए पहुँचा तो दीपक ने अपनी एक्टिवा में छिपाकर रखी हुई रिवाल्वर निकाली और फायर कर दिया, जिससे राजकुमार को सीने में लगी। घटना के बाद राजकुमार की पत्नी ललिता कोरी व परिवार के सदस्य उसे लेकर मेडिकल पहुँचे, जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूत्रों के अनुसार राजकुमार कोरी आटो चलाता था। त्योहार होने के कारण आज वह अपने घर पर था। रात में अचानक हुए झगड़े की खबर लगने पर वह अपने भतीजे भवानी को बचाने के लिए पहुँचा था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हमलावरों पर चाचा-भतीजे हावी होने लगे तो आरोपियों ने फायरिंग कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। 

16 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here