Loading...    
   


इंदौर में बच्चों को चॉकलेट बांट रहे भाजपा नेता के खिलाफ मामला दर्ज - INDORE NEWS

इंदौर
। इंदौर की कालिंदी गोल्ड सिटी में छोटे बच्चों को चॉकलेट एवं स्नेक्स के पैकेट बांट रहे भाजपा के नेता एवं पूर्व पार्षद राजेंद्र राठौर सहित पांच के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। यह सभी लोग विधायक रमेश मेंदोला के समर्थक हैं। जिस इलाके में बच्चों को चॉकलेट बांट रहे थे वह सांवेर विधानसभा क्षेत्र में आता है। घटना मतदान के 1 दिन पहले की है।

कांग्रेस को पता तक नहीं, पुलिस ने पकड़ा और मामला दर्ज किया

सब इंस्पेक्टर मोहम्मद अली के अनुसार भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी श्री तुलसीराम सिलावट के समर्थन में कालिंदी गोल्ड सिटी में प्रचार चल रहा था। इस दौरान पूर्व पार्षद राजेंद्र राठौर, सुरजीत सिंह वालिया,समीर खान,मनोज यादव और प्रदीप द्विवेदी विधायक रमेश मैंदोला के नेतृत्व में मास्क व सैनिटाइजर बांटने पहुंचे और छोटे बच्चों को चॉकलेट व कुरकुरे बांटे। मामले की शिकायत मिलने पर एसआइ खुद फरियादी बने और सभी के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया। इसी प्रकार कनाड़िया थाना पुलिस ने कांग्रेस प्रत्यासी प्रेमचंद गुड्डू की शिकायत पर फेसबुक पर दुष्प्रचार करने का प्रकरण दर्ज किया है। गुड्डू के मुताबिक आरोपित विजेंद्र ने उनके संबंध में अशोभनीय टिप्पणी की है।

साईं आर्चिड रेसिडेंसी में साड़ियां बांट रहे थे

लसूड़िया थाना पुलिस ने भी चुनाव प्रचार के दौरान साड़ी और नारियल बांटने वालों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक शिकायत मिली थी कि कैलोद हाला में साईं आर्चिड रेसिडेंसी में कुछ लोग साड़ियां बांट रहे है। पुलिस मौके पर पहुंची तब आरोपित भाग गए लेकिन साड़ियों के खाली कार्टन मिल गए। पुलिस ने एफएसटी अधिकारी की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर लिया।

03 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here