Loading...    
   


INDORE में कंप्यूटर बाबा के खास हिस्ट्री शीटर का घर तोड़ा - MP NEWS

इंदौर
। नामदेव त्यागी और कंप्यूटर बाबा का आश्रम और जबलपुर में एक कॉलोनी के बाद इंदौर में कंप्यूटर बाबा के खास आदमी रमेश तोमर का घर तोड़ दिया गया। नगर निगम ने पुलिस डिपार्टमेंट के साथ मिलकर मंगलवार सुबह कार्यवाही की। पुलिस रिपोर्ट के अनुसार रमेश तोमर एक आदतन अपराधी है। कंप्यूटर बाबा को कल एट्रोसिटी एक्ट के मामले में जमानत मिलने के बाद एरोड्रम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। फिलहाल कंप्यूटर बाबा पुलिस रिमांड पर है।

हिस्ट्री शीटर रमेश तोमर की गाड़ी से घूमता था कम्प्यूटर बाबा

इंदौर कलेक्टर कार्यालय की ओर से बताया गया कि अनेक अपराधों में लिप्त रमेश तोमर की गाड़ी से घूमा करता था कम्प्यूटर बाबा। आज प्रशासन एवं पुलिस द्वारा नगर निगम के सहयोग से हिस्ट्री शीटर रमेश तोमर द्वारा किये गये अवैध निर्माण को तोड़ा जा रहा है। 

नगर निगम और पुलिस का अमला सुबह रमेश तोमर के घर पहुंचा और उसका मकान तोड़ना शुरू कर दिया। पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार रमेश आदतन अपराधी है और उस पर कई मामले दर्ज है। डीआइजी हरियाणाचारी मिश्र ने बताया कि जो गुंडे लगातार अपराध कर रहे हैं। उनकी लिस्ट नगर निगम को सौंपी गई थी। नगर निगम ने गुंडों के अवैध निर्माण की सूची पुलिस प्रशासन को मुहैया करवा दी है। इसके बाद पुलिस ने नगर निगम के सहयोग से गुंडों के अवैध निर्माण को हटाना शुरू किया है। 

सूत्रों के अनुसार इसके बाद नगर निगम का अमला रावजी बाजार थाना क्षेत्र में पहुंचेगा, जहां पर गुंडा राहुल टोकनीवाल रहता है। राहुल ने एक दिन पहले ही पटाखा फोड़ने विवाद में दो युवकों पर जानलेवा हमला किया था। राहुल इलाके का सूचीबद्ध गुंडा है और उस पर हवाई फायर, हत्या और जानलेवा हमला, मारपीट और लूट जैसे संगीन अपराध दर्ज है। 

17 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here