Loading...    
   


INDORE में प्यारे मियां का साथी कांग्रेस नेता गिरफ्तार - MP NEWS

इंदौर। 
मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में प्यारे मियां मामले में कांग्रेस नेता व पूर्व पार्षद अनवर क़ादरी को चंदन नगर पुलिस ने गिरफ़्तार किया है। अनवर कादरी को धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट ने आरोपित को तीन दिन की रिमांड पर सौंप दिया है। कादरी की पत्नी जुलेखा भी पार्षद रही है।  

इंदौर में कांग्रेस नेता अनवर क़ादरी गिरफ्तार 

आरोप है कि साल 2019 में चंदन नगर थाना क्षेत्र में  नाबालिगों के यौन शौषण के आरोपित प्यारे मियां ने कादरी के साथ मिलकर न्यू लक्ष्मीनगर कॉलोनी काटी थी। आरोपितों ने फर्जी दस्तावेज तैयार किए थे। मामले में प्यारे मियां गिरफ्तार हो चुका है। कादरी को नोटिस जारी किया गया था।प्यारे मियां के खिलाफ अनेकों मामले दर्ज हैं। इसके अतिरिक्त वन विभाग ने भी प्यारे मियां के खिलाफ अपराध दर्ज है। 

BHOPAL के प्यारे मियां मामले में कांग्रेस नेता व पूर्व पार्षद अनवर क़ादरी INDORE में गिरफ्तार 

गौरतलब है कि 11 जुलाई की रात शराब के नशे में मिली कुछ किशोरियों से पुलिस ने पूछताछ की थी। उनमें से एक किशोरी ने बताया था कि जन्मदिन की पार्टी के दौरान शाहपुरा स्थित विष्णु हाईटेक सिटी के एक फ्लैट में उसके साथ प्यारे मियां ने ज्यादती की थी। इसके अलावा एक अन्य किशोरी से दुष्कर्म करने की कोशिश की थी। शाहपुरा थाने में प्यारे मियां और उसके सहयोगियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया। इसके बाद पुलिस एक्शन मोड में आई और प्यारे मियां के कई ठिकानों को नेस्तोनाबुत कर दिया गया।

12 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here