Loading...    
   


पूर्व मंत्री पीसी शर्मा BHOPAL का झुग्गी माफिया: मंत्री विश्वास सारंग ने कहा - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कांग्रेस पार्टी के विधायक एवं पूर्व मंत्री पीसी शर्मा को शिवराज सिंह सरकार के कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग में झुग्गी माफिया बताया है। मामला पिछले दिनों पुलिस पार्टी पर हमला करने वाली ईरानी लोगों के अतिक्रमण को ध्वस्त करने का है। पीसी शर्मा इस कार्रवाई का विरोध कर रहे हैं।

मंत्री विश्वास सारंग का बयान

शिवराज सरकार में कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि मध्य प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर समझौता नहीं किया जाएगा। सरकारी जमीन पर कब्जा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। मंत्री सारंग ने कहा कि पीसी शर्मा इस तरह के गुंडों बदमाशों को संरक्षण दे रहे हैं। ये कार्रवाई कांग्रेस सरकार में पले भ्रष्टाचार के खिलाफ हो रही है। कांग्रेस के पीसी शर्मा झुग्गी माफिया हैं।

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का जवाब

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि ईरानी डेरे पर हुई कार्रवाई बदले की भावना से की गई है। पूर्व मंत्री ने इसे गलत ठहराया। उन्होंने कहा कि सरकार लोगों का रोजगार खत्म कर बेरोजगार करने में लगी हुई है। लोगों का रोजगार जाएगा तो वह क्रिमिनल एक्टिविटी की तरफ जाएंगे। सरकार गरीबों को रोजगार तो दे नहीं पा रही है, जो रोज कमाकर परिवार पाल रहे हैं। उनका परिश्रम भी इस सरकार से नहीं देखा जा रहा है।

28 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here