Loading...    
   


KAMAL NATH का एक और वीडियो (शिवराज तो आपके घर पहुंच जाएंगे) वायरल - MP NEWS

भोपाल
। भारतीय जनता पार्टी के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने पूर्व मुख्यमंत्री, कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष श्री कमलनाथ का एक और वीडियो वायरल किया है। मात्र 8 सेकंड के वीडियो में कमलनाथ कह रहे हैं कि "मैं शिवराज नहीं हूं, शिवराज तो आपके घर पहुंच जाएंगे।" 

यह है वह वीडियो जो भाजपा के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने वायरल किया 


कमलनाथ के वायरल वीडियो का सीएम शिवराज सिंह ने जवाब दिया

वीडियो कब का है और किस संदर्भ में कहा गया है इसका खुलासा नहीं हुआ है परंतु मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने इसका जवाब दे दिया है। श्री शिवराज सिंह ने कहा कि "कमलनाथ जी, आप बहुत बड़े उद्योगपति होंगे, लेकिन याद रखना, हम भूखे-नंगे ही जनता का दर्द समझ सकते हैं। आपकी नज़रों में गरीब जनता की कोई इज़्ज़त नहीं है। क्या उन्हें जीने का हक़ नहीं है?·

कमलनाथ जी, यह दंभ और अहंकार आपका क्या बचेगा

सीएम श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अहंकार से चूर कांग्रेसी जनता का बार-बार अपमान कर रहे हैं। कमलनाथ जी, कह रहे हैं कि मैं शिवराज थोड़े ही हूं, जो घर-घर जाऊंगा। कमलनाथ जी, यह दंभ और अहंकार तो रावण का नहीं रहा, तो आपका क्या बचेगा? 

असली माफिया कौन है: सीएम शिवराज सिंह चौहान

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कमलनाथ जी माफियाओं के चर्च कर रहे हैं, लेकिन असली माफिया कौन है ये जब उनकी सरकार थी तो उनके मंत्री बताते रहे और उनके साथ वो काम करते रहे। पहले कमलनाथ जी को जनता को जवाब देना चाहिए।  

16 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here