Loading...    
   


JABALPUR TODAY'S HEADLINES, LATEST NEWS 13 OCT 2020 / जबलपुर: आज के महत्वपूर्ण समाचार

√  जबलपुर में ऑटो चालक को मामूली सड़क हादसे के बाद बेरहमी से पीटा गया मामला आधारताल थाना क्षेत्र के अंतर्गत शोभापुर का है। इस घटना से संबंधित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया जिसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। पुलिस ने मारपीट करने वाले आरोपियों का जुलूस निकाला।
 √ covid 19 update जबलपुर मैं आज 74 पॉजिटिव, दो मौतें हुई। यहां मरीजों के ठीक होने का औसत अब 90% से अधिक हो गया है।

√ मध्य प्रदेश हाई कोर्ट, जबलपुर मैं एक महत्वपूर्ण निर्णय में स्पष्ट किया है कि राज्य सरकार के पास मेडिकल पीजी कॉलेज कोर्स में आरक्षण दिए जाने का अधिकार है। इसे केंद्र सरकार के अधिकार पर हस्तक्षेप नहीं माना जा सकता।
√ मध्य प्रदेश हाई कोर्ट जबलपुर ने राज्य शासन सहित अन्य से सवाल किया है कि उच्च शिक्षक भर्ती की चयन परीक्षा में चयनित होने के बावजूद अतिथि शिक्षक रहते हुए भी B.Ed करने वाले उम्मीदवारों को क्यों अयोग्य घोषित कर दिया गया है।

√ जबलपुर में महापौर का निर्वाचन जनता ही करेगी इस संबंध में राज्य शासन द्वारा जारी अध्यादेश पर सुप्रीम कोर्ट में दायर विशेष अनुमति याचिका (एसएलपी) वापस ले ली गई है।

√ इस मानसून जबलपुर में हुई बारिश ने बनाई इतनी बिजली की हाइड्रल विद्युत उत्पादन में हुई बढ़ोत्तरी।

√ जबलपुर में इस समय बारिश की एक बूंद भी नहीं है परंतु नगर निगम की लापरवाही के कारण पाइप लाइन क्षतिग्रस्त हो जाने से सिविक सेंटर ,समदड़िया मॉल के सामने बड़े इलाके में जलभराव हो गया है।

√ जबलपुर पुलिस ने फर्जी मार्कशीट बनाने वाले गिरोह को पकड़ा। इस गिरोह ने एक वेबसाइट भी बना रखी थी। फेल होने वाले स्टूडेंट्स को पास की मार्कशीट दी जाती थी। 

13 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here