PUBG MOBILE 0.18.0 अपडेट में मिरामार मैप का नया वर्जन

Online game PUBG MOBILE ने 0.18.0 UPDATE को जारी करने के बारे में official notification कर दी है। अनुमानों, अटकलों को खारिज करते हुए पबजी मोबाइल अपडेट में मिरामार मैप का नया वर्जन (miramar map new version) 7 मई को लांच होने वाला है। मैप का नाम मैड मिरामर रखा गया है। इसमें कुछ नए फीचर्स जोड़े जाएंगे।

miramar map new version features


मिरामार मैप के नए वर्जन में स्नाइपर राइफल, वेंडिंग मशीन, चीयर पार्क, गोल्डन मिराडो नाम का एक नया वाहन होगा। एरिना मोड में P90 गन को भी शामिल किया जाएगा। ये एक ही बार में 50 गोलियां दाग सकता है। इसके अलावा अन्य बदलावों में नई रिज़ल्ट स्क्रीन, एक नया ट्रेनिंग मोड, Win94 बंदूक में स्कोप का स्पोर्ट आदि शाैमिल होंगे। वेंडिंग  मशीन का इस्तेमाल हेल्थ किट और एनर्जी ड्रिंक लेने के लिए किया जा सकेगा।

PUBG UPDATE special features

मिरामर पबजी मोबाइल गेम्स में सबसे बड़ा मैप है। ये स्नाइपिंग पसंद करनेवालों के लिए जबरदस्त फीचर होगा। इरेंगल और सनहोक गेम्स की तरह मैप में खाली मैदान होगा। जिसमें ऊंची-ऊंची इमारतें और चोटियां स्नाइपर को मदद करेंगी। मैड मिरामर अपडेट वर्जन में विंचेस्टर मॉडल 1894 या Win94 राइयफल भी मिलेगा। गौरतलब है कि पबजी मोबाइल गेम्स में सबसे लोकप्रिय गेम है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !