Loading...    
   


Tata Sky महंगा हो गया, MTC चार्ज ₹200 बढ़ाया, SD बॉक्स फिर से बाजार में

नई दिल्ली। महंगाई के जमाने में भारत में सिर्फ दो ही चीज सस्ती थी पहला मोबाइल इंटरनेट और दूसरा मनोरंजन के लिए टाटा स्काई लेकिन आप दोनों ही महंगे होते जा रहे हैं। पहले एयरटेल, आइडिया वोडाफोन और रिलायंस जियो ने थोड़ा-थोड़ा प्लान का मूल्य दोगुना कर दिया अब टाटा स्काई भी महंगा हो गया। 

SD सेटटॉप बॉक्स फिर से बाजार में उपलब्ध लेकिन महंगा हुआ

पिछले महीने फरवरी में कंपनी ने SD सेटअप बॉक्स की बिक्री बंद दी थी लेकिन अब कंपनी ने इसे फिर से ग्राहको उपलब्ध कराने का फैसला किया है। कंपनी ने SD सेटअप बॉक्स की वापसी करते हुए इसके दामों में बढ़ोत्तरी की है। 

SD ₹100 बढ़ाया, HD ₹1000 महंगा किया

इसके अलावा सेकेंडरी कनेक्शन चार्ज में भी कंपनी ने बढ़ोत्तरी की है। कंपनी ने सेकेंडरी SD कनेक्शन का चार्ज 100 रुपये बढ़ाकर 1399 रुपये कर दिया गया है। पहले इसका चार्ज 1299 रुपये था। वहीं सेकेंडरी HD कनेक्शन का चार्ज 999 रुपये से बढ़कर अब 1999 रुपये हो गया है। 

मल्टी टीवी कनेक्शन चार्ज ₹200 बढ़ाए

टाटा स्काई ने अपनी वेबसाइट पर एसडी और एचडी सेटअप बॉक्स को 1499 रुपये में लिस्ट किया है। जबकि पहले इसकी कीमत 1399 रुपये थी। कंपनी ने एसडी कार्ड की कीमत में 100 रुपये की बढ़ोत्तरी की है। कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर नई कीमतों की लिस्ट साझा करते हुए ये जानकारी दी। वहीं मल्टी टीवी कनेक्शन चार्ज को भी 200 रुपये तक बढ़ा दिया गया है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here