Loading...    
   


भाजपा सांसद घर के अंदर जरूरतमंदों की भीड़ लगाई, लॉकडाउन से ज्यादा लोकप्रिय जरूरी | SATNA MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश की सतना लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं सांसद गणेश सिंह ने पूरे भारत में लागू किए गए लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का खुला उल्लंघन करते हुए अपने घर में लोगों की भीड़ लगाई। यह फोटो और से जुड़े कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। याद दिला दे कि इंदौर में एक कांग्रेस नेता ने भी इसी तरह की भी लगाई थी। उसके खिलाफ FIR दर्ज की गई थी। 

सांसद गणेश सिंह ने लोगों को अपने घर क्यों बुलाया 

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा ने भाजपा के सभी सांसदों को आदेशित किया है कि वह अपनी सांसद निधि से 10000000 रुपए प्रधानमंत्री राहत कोष में जमा कराएं। 1 महीने का वेतन राहत कोष में दान करें इसके अलावा प्रतिदिन कम से कम 10 लोगों को भोजन कराएं। श्री जेपी नड्डा ने यह भी निर्देशित किया कि भोजन बना कर दिया उसकी कच्ची सामग्री प्रशासन को दे दे और प्रशासन अपने तरीके से वितरण करेगा परंतु सांसद गणेश सिंह ने लोगों को अपने घर बुला लिया ताकि लोकप्रियता के ग्राफ को थोड़ा बढ़ाया जा सके। अब देखना यह है कि क्या सतना के कलेक्टर/एसपी सांसद गणेश सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 और 269 के तहत FIR दर्ज करते हैं।

क्या हुआ था इंदौर में

कांग्रेस नेता शेख अलीम के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। एसपी यूसुफ कुरैशी ने बताया कि कांग्रेस नेता शेख अलीम अपने घर पर लोगों को इक्ट्ठा कर राशन बांट रहे थे। उनका यह कदम कोरोना वायरस के संक्रमण को खतरनाक स्तर तक बढ़ा सकता था। मामले की गंभीरता को देखते हुए शेख अलीम के खिलाफ धारा 188 और 269 के तहत एहआईआर दर्ज की है। 

30 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबरें



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here