World's most popular group video chatting app Houeparty download hair

Google Play Store पर Houeparty नाम का ऐप सबसे ज्यादा ट्रेंड में बना हुआ है। ये ऐप UK समेत कई देशों में लोकप्रिय हो रहा है। coronavirus lockdown घरों पर रहने की वजह से लोग वीडियो कॉलिंग (video calling) के जरिए एक-दूसरे से कनेक्ट हो रहे हैं। साथ ही, लोग मनोरंजन के लिए म्यूजिक, एंटरटेनमेंट और गेमिंग का सहारा ले रहे हैं (music, entertainment and gaming)। वर्क फ्रॉम होम (work from home) कर रहे लोग वीडियो कांफ्रेंसिंग (video conferencing) के जरिए अपने ऑफिस का काम कर रहे हैं। 

Houseparty ऐप का इस तरह से लोकप्रिय होने की वजह इसमें दिया गया फीचर है। ये Zoom ऐप की तरह ही वीडियो कॉलेबोरेशन ऐप (video collaboration app) तो है ही, लेकिन इसमें साधारण वीडियो कॉलिंग ऐप के मुकाबले कई और भी फीचर्स दिए गए हैं। इस ऐप के जरिए आप अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को वीडियो कॉल तो कर ही सकेंगे। साथ ही, आप इस ऐप के जरिए कई तरह के गेम भी खेल सकेंगे। इस ऐप में आपको वीडियो कॉलिंग और गेमिंग के अलावा चैटिंग, ट्रिविया जैसे फीचर्स भी मिलते हैं। जिसकी वजह से आपको अपने स्मार्टफोन में अलग-अलग चीजों के लिए कोई सेपरेट ऐप डाउनलोड नहीं करना पड़ता है।

ये ऐप आपके दोस्तों को आपके ऑनलाइन आते ही नोटिफाई करता है। आप इस ऐप के जरिए एक वर्चुअल हाउस पार्टी क्रिएट (create virtual house party) कर सकते हैं। इसमें वीडियो कॉल के दौरान आप और भी सदस्यों को भी जोड़ सकते हैं। ये ऐप एक वर्चुअल स्पेस भी क्रिएट करता है, जिसमें आप वॉक करने के लिए भी जा सकते हैं। साथ ही साथ आप चिट चैट भी कर सकते हैं। ये ऐप Play Store पर 1.34.0 वर्जन में उपलब्ध है। इसे march 30, 2020 अपडेट मिला है। इसे 1 करोड़ से ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है। इसकी रेटिंग 3.8 है और इसे आप 80 रुपये से लेकर 240 रुपये के बीच में खरीद सकते हैं। 
for Houeparty mobile app download click here
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !