Loading...    
   


घर से दूर नौकरी कर रहे कर्मचारी व मजदूरों से पीएम नरेंद्र मोदी की अपील | PM Modi appeal to workers who live in other cities

नई दिल्ली। भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने जनता से अपील की है कि आप जिस शहर में हैं कृपया वही रहे। आने वाले कुछ दिनों तक की यात्रा ना करें। बता दें कि रेलवे स्टेशन, बस अड्डे या फिर सार्वजनिक परिवहन के माध्यम से कोरोनावायरस तेजी से फैलता है। इसके कारण यह वायरस एक शहर से दूसरे शहर में पहुंच रहा है।

कृपया अपने और अपने परिवार की चिंता करें, घर से ना निकले: नरेंद्र मोदी की अपील

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने अपील की है कि "मेरी सबसे प्रार्थना है कि आप जिस शहर में हैं, कृपया कुछ दिन वहीं रहिए। इससे हम सब इस बीमारी को फैलने से रोक सकते हैं। रेलवे स्टेशनों, बस अड्डों पर भीड़ लगाकर हम अपनी सेहत के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। कृपया अपनी और अपने परिवार की चिंता करिए, आवश्यक न हो तो अपने घर से बाहर न निकलिए।"

काम छोड़कर अपने घर गांव वापस न लौटें: नरेंद्र मोदी

कोरोना के भय से मेरे बहुत से भाई-बहन जहां रोजी-रोटी कमाते हैं, उन शहरों को छोड़कर अपने गांवों की ओर लौट रहे हैं। भीड़भाड़ में यात्रा करने से इसके फैलने का खतरा बढ़ता है। आप जहां जा रहे हैं, वहां भी यह लोगों के लिए खतरा बनेगा। आपके गांव और परिवार की मुश्किलें भी बढ़ाएगा। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here