ज्योतिरादित्य सिंधिया, सचिन पायलट से मिले, कुछ नई चर्चाएं शुरू | NATIONAL NEWS
       
        Loading...    
   

ज्योतिरादित्य सिंधिया, सचिन पायलट से मिले, कुछ नई चर्चाएं शुरू | NATIONAL NEWS

भोपाल। 2020 की होली पर मध्यप्रदेश में अफवाहों के रंग उड़ेंगे। राजनीति में कई बार पुख्ता खबरें भी अफवाहों की तरह बढ़ाई जाती है। ज्योतिरादित्य सिंधिया भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व से मिलने के बाद सचिन पायलट से मिलने गए और वहां से सीधे अपने घर आ गए। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अब तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। सिंधिया समर्थक 17 विधायक राजनीति के नए तीर्थ बेंगलुरु में होली मनाएंगे। 

सचिन पायलट ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को हाईकमान की तरफ से दो प्रस्ताव दिए 

खबर आ रही है कि सचिन पायलट ने ज्योतिरादित्य सिंधिया से कांग्रेस हाईकमान के दूध के रूप में मुलाकात की। सचिन पायलट ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को दो प्रस्ताव दिए हैं। फिलहाल ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सचिन पायलट द्वारा दिए गए प्रस्तावों पर कोई फैसला नहीं लिया है। सचिन पायलट की बात सुनने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया सीधे अपने घर आ गए। उन्होंने मीडिया से भी बातचीत नहीं की। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सचिन पायलट को भाजपा जॉइन करने का ऑफर दिया 

एक अफवाह यह भी है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व से बातचीत करने के बाद सचिन पायलट को भी भाजपा जॉइन करने का ऑफर दिया है। कांग्रेस पार्टी में इन दिनों राहुल गांधी समर्थकों की हालत खराब है। ज्योतिरादित्य सिंधिया और सचिन पायलट दोनों राहुल गांधी की टीम से आते हैं। दोनों का उपयोग करके किनारे कर दिया गया था। कांग्रेस पार्टी में राहुल गांधी की टीम के नेताओं को ना केवल नजरअंदाज किया गया बल्कि अपमानित भी किया गया है।