सिटी बस और आई बस कल से बंद रहेगी | INDORE NEWS
       
        Loading...    
   

सिटी बस और आई बस कल से बंद रहेगी | INDORE NEWS

इंदौर। काेराेना के कहर काे देखते हुए शुक्रवार सुबह चाेइथराम मंडी में फल और सब्जी खरीदने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी। वहीं, खजराना गणेश मंदिर के सभी लड्डू व्यापारियों ने 20 मार्च से लेकर 31 मार्च तक सभी दुकानों को बंद रखने का निर्णय लिया है। मंदिर का अन्न क्षेत्र भी बंद कर दिया गया है।

काेरोना को लेकर हुई बैठक में आई बसों में अब एक सीट पर एक सवारी बिठाने का निर्णय लिया गया है वहीं, रविवार 22 मार्च को सिटी और आई बस पूरी तरह से बंद रखने को भी कहा गया है। इसके अलावा इंदौर संभाग की सभी शराब दुकान के अहातों को तत्काल बंद करने के निर्देश दिए गए हैं। कलेक्टर ने मध्य प्रदेश पब्लिक हेल्थ एक्ट 1949 का कड़ाई से पालन करने को कहा है।

काेराेना के मामले बढ़ने के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी ने संबोधन में लाेगाें से बचाव के लिए साेशल डिस्टेंसिंग करने काे कहा है। उन्हाेंने सलाह दी है कि 60 साल से ऊपर के बुजुर्ग घर पर ही रहें। साथ ही उन्हाेंने रविवार सुबह 7 से रात 9 बजे तक जनता कर्फ्यू लगाने की अपील की। उन्हाेंने इस दाैरान जरूरी सेवाओं काे छाेड़ बाकी सभी लाेगाें से घराें में ही रहने काे कहा है। इधर, इंदौर में एक नया संदिग्ध मरीज निजी अस्पताल में भर्ती हुआ है, जिसका सैंपल जांच के लिए भेजा है। शहर का ये 20वां सैंपल है, पर इसकी जांच इंदौर में ही हो जाएगी और रिपोर्ट भी 24 घंटे के भीतर मिलेगी। अब तक 19 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इसी बीच, एयर इंडिया ने इंदौर-दुबई फ्लाइट 25 मार्च से 29 अप्रैल तक निरस्त कर दी है। वापसी में दुबई-इंदौर फ्लाइट 27 मार्च से 3 मई तक निरस्त रहेगी।