Loading...    
   


रेप का पता लगाने कब्र खोदकर निकाला लड़की का शव | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के लावाघोघरी थाना क्षेत्र में दफन किया जा चुका एक लड़की का शव कब्र खोदकर निकाला गया। शव को एक बार फिर पोस्टमार्टम के लिए भोपाल भेज दिया गया है। यह पता लगाया जाना है कि लड़की की हत्या से पहले उसका बलात्कार हुआ था या नहीं। पुलिस ने आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है। उन्होंने सिर्फ हत्या करने की बात कबूल की है जबकि लड़की के घरवालों का कहना है कि गैंगरेप के बाद हत्या की गई है। 

18 जनवरी से लापता था

गौरतलब है कि 18 जनवरी से नाबालिग लापता थी। 26 जनवरी को उसका शव जंगल में मिला था। उसकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या करना पाया था। पीएम के बाद शव उसकी सामाजिक परंपरा के अनुसार दफन कर दिया था। पुलिस ने जांच के बाद 31 जनवरी को आरोपित महेंद्र (22) पुत्र श्यामजी धुर्वे और ग्राम ढोलनखापा निवासी विजय (23) पुत्र दाजीराम धुर्वे को गिरफ्तार किया था।

2 युवकों को प्यार में धोखा दिया था, दोनों से मिलकर हत्या कर दी

पूछताछ में उन्होंने प्यार में धोखा देने के कारण गला घोंटकर हत्या की बात कबूली थी, लेकिन दुष्कर्म से इनकार किया था। दोनों को जेल भेजा जा चुका है। परिजन ने वरिष्ठ अधिकारियों से शिकायत में आरोप लगाया कि आरोपितों ने दुष्कृत्य के बाद हत्या की थी। इसकी गंभीरता से जांच की जाए।

दूसरा पोस्टमॉर्टम भोपाल में किया जाएगा

गुरुवार को तहसीलदार भरत सिंह बट्टी, लावाघोघरी थाना प्रभारी कौशल सूर्या की मौजूदगी में कब्र से नाबालिग का शव निकालकर भोपाल भेजा गया। जहां दोबारा पोस्टमॉर्टम कर पुष्टि की जाएगी कि हत्या से पहले दुष्कर्म किया गया था या नहीं। सूर्या ने बताया कि यदि दुष्कर्म पाया गया तो आरोपितों पर धारा बढ़ाई जाएगी।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here