हमारी दो महिला मजिस्ट्रेट के कपड़े खींचे, बदसलूकी की गई: राजगढ़ कलेक्टर | RAJGARH MP NEWS
       
        Loading...    
   

हमारी दो महिला मजिस्ट्रेट के कपड़े खींचे, बदसलूकी की गई: राजगढ़ कलेक्टर | RAJGARH MP NEWS

राजगढ़। मध्यप्रदेश के राजगढ़ में हुए भारी बवाल के बाद अब राजगढ़ कलेक्टर निधि निवेदिता का बयान सामने आया है। भारतीय प्रशासनिक सेवा की अधिकारी निधि निवेदिता ने कहा कि धारा 144 के बावजूद एक पूर्व विधायक ने लोगों को भड़काया। हमारी दो महिला मजिस्ट्रेट के साथ बदसलूकी की गई है। उनके कपड़े खींचे। बाल पकड़कर खींचा गया। हमने पूरे घटनाक्रम का वीडियोग्राफी कराई है। दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

कलेक्टर निधि निवेदिता ने प्रेसवार्ता करते हुए कहा कि, आगामी गणतंत्र दिवस 26 जनवरी को हम मनाने जा रहे हैं इस के दृष्टिकोण से हमने रैली की अनुमति को निरस्त किया था, इसके बावजूद भी हमें सूचना मिली कि कुछ लोग एक स्थान पर एकत्रित हो रहे हैं। हमने वहां जाकर वहां का गेट बंद करने का प्रयास किया, परंतु किसी पूर्व विधायक द्वारा वहां जाकर जनता को बरगलाया और लोग वहां से निकले। क्योंकि 144 हमारे द्वारा ही लगाई गई थी तो हम इसका उल्लंघन कतई बर्दाश्त नहीं कर सकते थे इसलिए हमने लोगों को गिरफ्तार किया। वहीं भीड़ में से कुछ लोगों ने हमारी दो महिला मजिस्ट्रेट के साथ बदसलूकी की उनके कपड़े खींचे और यह भी सुनने में आया है कि उनकी चोटी पकड़ के खींची गई है। 

कलेक्टर निधि निवेदिता ने कहा कि मैं वीडियोग्राफी पूरे शहर की करवा चुकी हूं, अब जल्द ही में उन वीडियोग्राफी में से भीड़ में किन लोगों ने यह घिनौनी हरकत की है, उनको दिखवाती हु और कुछ संगठनों के साथ हमारी यह बात भी हुई थी कि 26 जनवरी के बाद हम इस पर चर्चा करेंगे परंतु वह नहीं माने और जिद पर आ गए। क्या आज के दिन ही रैली निकालेंगे और उन लोगों को बहुत धन्यवाद देना चाहती हूं जिन्होंने कानून का सहयोग किया और अपने घर से नहीं निकले और जिन लोगों ने रैली में शामिल होकर गुंडागर्दी की है वीडियोग्राफी के माध्यम से मैं इन सब को दिखवाऊंगी और उन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होगी और 188 के तहत मामले दर्ज होंगे।