Loading...    
   


लेंड रिकॉर्ड कर्मचारी की एक्सीडेंट में मौत | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। परिवार के साथ मूवी देखने के बाद पत्नी और बच्चों को घर छोडक़र वापस लौट रहे कर्मचारी को तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी। घटना सिरोल थाना क्षेत्र के अलापुर चौराहे के पास मुख्य मार्ग की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर लिया है। फिलहाल पता नहीं चल सका है कि उन्हें किस वाहन ने टक्कर मारी है। 

पड़ाव थाना क्षेत्र के गांधी नगर निवासी संजय वाघवानी पुत्र जयराम बाघवानी मोती महल स्थित लैण्ड रिकार्ड में कर्मचारी है। उनकी पत्नी सुमन तथा बच्चे सिरोल थाना क्षेत्र स्थित गार्डन पैलेस में रहते है। वह पत्नी और बच्चों के साथ मूवी देखने गए थे। मूवी देखने के बाद पत्नी और बच्चों को गार्डन पैलेस छोडऩे के बाद वह एक्टिवा से गांधी नगर स्थित घर पर लौटकर आ रहे थे। अभी वे अलापुर तिराहे के पास पहुंचे ही थे कि तभी अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि मौके पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया। वहीं हादसे में उनकी एक्टिवा भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। 

मामले का पता उस समय चला जब वहां से निकल रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद शव को पीएम हाउस भेज दिया। फिलहाल पता नहीं चल सका है कि किस वाहन की चपेट में आने से उनकी मौत हुई है। मृतक की पत्नी के भाई गौरव सचदेवा ने बताया गया है कि मृतक के दो बच्चें है, जिनमें बड़ी बेटी यूविका बारह साल और छोटा बेटा रितिक 12 साल है। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here