Loading...

प्रॉपर्टी डीलर बन्नी सरदार की बीच मार्केट में गोली मारकर हत्या | JABALPUR NEWS

जबलपुर। शहर के आइडियल हिल्स निवासी करमजीत चड्ढा उर्फ बन्नी सरदार को दोपहर 2:30 बजे गोरखपुर थाना अंतर्गत जगत माल के सामने बाइक सवार दो बदमाशों ने उस समय गोली मार दी जब करमजीत अपने दोस्तों रानू जयसवाल पारस गोलू और गुंतास सिंह (Ranu Jaiswal, Paras Golu, Guntas Singh) के साथ बैठकर चाय पी रहा था। प्रत्यक्षदर्शी दोस्तों ने बताया कि हाथी ताल निवासी मनप्रीत सिंह बाबा और एक अन्य युवक बाइक से छोटी लाइन की तरफ से आए जगत मॉल के सामने थोड़ा आगे बाइक सवार स्टार्ट कर खड़ा रहा। 
जबकि मनप्रीत सिंह बाबा पिस्टल लेकर आया और धड़ाधड़ तीन फायर करमजीत पर किया एक गोली उसके पेट में दूसरी उसके कनपटी के पास लगी जबकि तीसरी गोली निकल गई गोली लगते ही करमजीत मौके पर ही गिर गया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस अधीक्षक अमित सिंह ने बताया कि वारदात के पीछे एक महिला से जुड़ा मामला सामने आया है हत्या करने वाले आरोपी मनप्रीत और करमजीत के बीच इस महिला को लेकर विवाद हुआ था। पुलिस की अलग-अलग टीमें आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगाई गई है आरोपी भी करमजीत का पुराना साथी रह चुका है। 

करमजीत के खिलाफ दर्ज हैं मामले अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव उईके ने बताया कि करमजीत के खिलाफ गोरखपुर और कैंट में 3 के लगभग अपराधिक प्रकरण दर्ज हैं इसमें चाकूबाजी और मारपीट से जुड़े मामले शामिल है। हमलावर ने उसके दोस्तों रानू और पारस पर भी दो फायर किए इसके बाद वह कटंगा की ओर साथी के साथ फरार हो गया कटंगा के पास एक सीसीटीवी फुटेज में दोनों कैद हैं वारदात के बाद घायल करमजीत को उसके दोस्त जबलपुर अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया वारदात की खबर लगते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक अमित सिंह अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव हुई के प्रशिक्षु आईपीएस श्रुति कीर्ति सोमवंशी सीएसपी गोरखपुर सीएसपी कैंट टीआई क्राइम ब्रांच एफएसएल टीम सहित पूरा अमला पहुंचा था करमजीत परिवार का इकलौता बेटा था।

करमजीत के पिता हरजीत सिंह अवतार कांप्लेक्स के मालिक रह चुके हैं करमजीत भी प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था वह मां-बाप का इकलौता बेटा था पिता के निधन के बाद प्रॉपर्टी डीलिंग का काम वही संभाल रहा था परिवार में मां रीटा चड्ढा हैं जबकि बहन जसलीन की शादी हो चुकी है।