Delhi Metro एक बार फिर किसिंग कपल का VIDEO वायरल

नई दिल्ली। भारत की राजधानी दिल्ली में दौड़ने वाली मेट्रो ट्रेन के भीतर लिप्स किस करते हुए एक कपल का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में प्रेमी युगल खुलेआम प्रेम आलाप करता हुआ नजर आ रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Sवीडियो देखकर साफ तौर पर पता चल रहा है कि उसी मेट्रो में सफर कर रहे किसी शख्स ने ही ये वीडियो बनाया है। बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब कोई कपल दिल्ली मेट्रो में किस करता हुआ देखा गया हो। अब तक देश भर की कई मेट्रो में इस तरह की घटना सामने आ चुकी है। कुछ समय पहले ही दिल्ली मेट्रो में एक अन्य कपल का इसी तरह का वीडियो वायरल वायरल हुआ था। वीडियो में भीड़ के बीच कपल लिप लॉक करते हुए दिखे थे। 

इसके बाद दिल्‍ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) ने अनजान कपल के खिलाफ आजादपुर पुलिस स्‍टेशन में मामला दर्ज कराया। दिल्ली मेट्रो यह अपील कर चुका है कि लोग मेट्रो के अंदर इस तरह की कोई आपत्तिजनक गतिविधियां न करें।  अभी कुछ दिन पहले एक अम्मा (महिला) का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें मेट्रो के अंदर कथित तौर पर अश्लील हरकत करने वाले एक युवा जोड़े पर वो बरस पड़ीं थीं। सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रिया के मुताबिक प्रेमी जोड़े को मेट्रो में लोगों के बीच आपत्तिजनक हरकत करते देख बुजुर्ग महिला को उनपर गुस्सा आ गया और कपल को भीड़ में ही उन्होंने खरी खोटी सुना दी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !