Loading...

शिवसेना के सांसद सोनिया गांधी से मिले, विधायकों ने "Sonia Gandhi" के नाम की शपथ ली, हंगामा

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में चल रही पॉलीटिकल क्राइसिस के बीच आज सोमवार को शिवसेना के सांसद कांग्रेस सुप्रीमो सोनिया गांधी से मिले। इस मुलाकात के साथ ही राजनीति में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। अब तक अजित पवार के कारण देवेंद्र फडणवीस को टारगेट किया जा रहा था लेकिन अब सोनिया गांधी के कारण शिवसेना को टारगेट किया जा रहा है। 

शिवसेना के सांसद सोनिया गांधी से मिले


आधिकारिक जानकारी के अनुसार शिवसेना सांसद अरविंद सावंत, अनिल देसाई, गजानन कीर्तिकर और राहुल शेवाले ने सोनिया से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की। बताया जा रहा है कि शिव सेना नेताओं ने महाराष्ट्र में सरकार बनाने के प्रयास में सहयोग के लिए सोनिया गांधी का धन्यवाद किया। इसके साथ ही दूसरी खबर यह है कि संविधान दिवस के मौके पर मंगलवार को सरकार द्वारा बुलाई गई संसद के दोनों सदनों की संयुक्त बैठक का कांग्रेस के साथ शिवसेना ने भी बहिष्कार कर दिया है। 

महाराष्ट्र में विधायकों ने सोनिया गांधी के नाम की शपथ ली 

इधर महाराष्ट्र में होटल हयात में आयोजित कार्यक्रम में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के विधायकों ने संयुक्त रूप से अपने नेता सोनिया गांधी, शरद पवार और उद्धव ठाकरे के नाम की शपथ ली। विधायकों ने दोहराया कि वह भारत के संविधान और अपने नेताओं के प्रति वफादार रहेंगे।