Loading...

कॉलेज छात्रा रिपोर्ट लिखाने गई थी, SI पीछे पड़ गया, गंदे मैसेज करता है, शादी तुड़वा दी | MP NEWS

सतना। मध्य प्रदेश के सतना जिले में एक एसआई पर गंभीर आरोप लगे हैं। सिटी कोतवाली में पदस्थ एसआई अजय शुक्ला (SI Ajay Shukla) पर एक कॉलेज छात्रा (College student) ने अश्लील मैसेज के साथ-साथ शादी तुड़वाने के आरोप लगाए हैं। छात्रा ने इसकी शिकायत सतना एसपी से की है। सबूत के तौर पर छात्रा ने एसआई की व्हाट्स एप चैट और ऑडियो भी दिए हैं, जिसमे एसआई उस लड़के को धमकी दे रहा है, जिससे लड़की की शादी तय हुई है। इस मामले में एसपी ने सीएसपी सतना को जांच अधिकारी नियुक्त किया है।

SI पर अश्लील मैसेज और धमकी देने का आरोप

सतना के शासकीय कॉलेज में पढ़ रही छात्रा ने सिटी कोतवाली में पदस्थ एसआई अजय शुक्ला पर अश्लील मैसेज भेजने और धमकी देने के आरोप लगाए हैं। पीड़ित छात्रा ने बताया कि वो 2 साल पहले मैहर थाने में भाई के साथ ठगी की शिकायत लेकर गई थी। छात्रा ने बताया कि, 'भाई का मोबाइल खराब होने के कारण मेरा नंबर आवेदन में लिखा, ऐसे में जांच अधिकारी लगातार मेरे नंबर पर फोन करने लगे और फिर व्हाट्स एप में अश्लील मैसेज, तस्वीरें भेजने लगे। विरोध करने पर बदनाम करने की धमकी दी।

लड़के को भी धमका रहा SI 

छात्रा ने आरोप लगाया कि, 'मैहर से सतना तबादला होने के बाद भी एसआई लगातार परेशान कर रहे हैं। अब जिस लड़के से शादी तय हुई है, उस लड़के को धमका रहे हैं और मुझे बदनाम करने की धमकी दे रहे हैं।' छात्रा ने इन आरोपों के सबूत भी आला अधिकारियों को सौंपे हैं।

SP ने सतना CSP को सौंपी जांच

छात्रा की लिखित शिकायत पर पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच सीएसपी सतना सीएसपी विजय सिंह को सौंपी है। उन्होंने छात्रा को विधि सम्मत कार्रवाई का भरोसा दिलाया है। बहरहाल मामला गंभीर है। पुलिस की वर्दी पर दाग लग रहे हैं। जिन लोगों पर महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान की जिम्मेदारी है वही इस तरह की हरकत कर रहे हैं, ये शर्मनाक है। मामले की संवेदनशीलता को ध्यान में रखते हुए पुलिस को इस मामले में निष्पक्ष जांच करनी चाहिए।