Loading...

बेटे ने सूदखोर से लोन लिया था, मां ने सुसाइड कर लिया | RATLAM MP NEWS

रतलाम। मध्यप्रदेश के रतलाम में एक महिला शोभा चौहान ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। बताया गया है कि उसके बेटे ने सूदखोरों से लोन ले रखा था, वह वसूली के लिए आते थे और महिला को धमकाते थे। तंग आकर महिला ने जहर खा लिया जिससे उसकी मौत हो गई।

रतलाम में भाटों का वास इलाके में रहने वाली एक महिला शोभा चौहान ने खुदक़ुशी कर ली। महिला ने ज़हर खाकर अपनी जान दे दी। बताया जा रहा है वो सूदखोरों की धमकी से परेशान थी। सूदखोर लगातार उसका बेटा उठा लेने की धमकी दे रहे थे। मृतिका शोभा चौहान के बेटे शुभम चौहान के मुताबिक उसने कई लोगों से ब्याज पर रुपए उधार लिए थे। उन्हीं में से एक सूदखोर सड्डू ऊर्फ यूसुफ लाला है। 

80 हज़ार के एवज में 8 लाख वसूले

यूसुफ लाला बीते दो महीने से लगातार उसे पैसों के लिए परेशान कर रहा था। वो उसकी मां शोभा को भी धमका रहा था कि वो शुभम को उठा ले जाएगा. इसी से परेशान होकर शोभा ने ज़हरीली दवा पी ली। परिवार के लोग फौरन शोभा को इलाज के लिए इंदौर ले गए जहां उसने दम तोड़ दिया। शुभम का कहना है उसने सूदखोर सड्डू उर्फ यूसुफ लाला से 80 हजार रुपए ब्याज पर उधार लिए थे। उसके एवज में यूसुफ लाला उससे अब तक 7 से 8 लाख रुपए वसूल चुका है। इसके बावजूद वो पीछा नहीं छोड़ रहा। दो महीने से तो उसने परिवार का जीना दूभर कर रखा है।