Loading...

लूट करने आये थे, वृद्धा जागी तो हत्या कर दी | JABALPUR NEWS

जबलपुर। शहपुरा में वृद्धा के साथ लूट कर हत्या कर दी। आज सुबह 8 बजे के लगभग पड़ोस की महिलाएं घूमने के लिए निकली तो देखा कि गौराबाई खून से लथपथ हालत में पड़ी है, मुंह से झाग निकल रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर अज्ञात तत्वों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार शहपुरा के ग्राम घुंसौर में गौराबाई गौड़ उम्र 70 वर्ष पहले हनुमान मंदिर के पास ही एक घर में रहती थी। लेकिन कुछ दिनों से गौराबाई ने वीरेन्द्र पटैल के पुराने मकान की परछी में जाकर रहने लगी थी। बीती रात 12 बजे के लगभग एक नकाबपोश बदमाश आया और गौराबाई का कड्डोरा उतारने की कोशिश करने लगा, इस दौरान गौराबाई की नींद खुल गई, उन्होने नकाबपोश बदमाश का विरोध कर धक्का दे दिया, जिसपर बदमाश ने गौराबाई पर लाठी से हमला कर कड्डोरा उतारा और भाग निकला। हमले में गौराबाई के सिर, चेहरे पर गंभीर चोटें आई, इस बात की जानकारी घायल गौराबाई ने गांव के हरगोविंद लोधी, कल्लू काछी को दी।

वे भी वहां से चले गए, देर रात वृद्धा की मौत हो गई, आज सुबह 8 बजे के लगभग गांव की महिलाएं घूमने के लिए निकली तो देखा कि गौराबाई खून से लथपथ हालत में पड़ी है, चेहरे, सिर में चोट के निशान है. गौराबाई की हत्या की खबर गांव में आग की तरह फैल गई, देखते ही देखते कई लोग एकत्र हो गए, वे घटना को लेकर हतप्रभ रहे. मौके पर पहुंची पुलिस को पूछताछ में हरगोविंद व कल्लू लोधी ने बताया कि गौराबाई के घर वे रात को गए थे, उस वक्त उन्होने बताया था कि नकाबपोश बदमाश ने उनके साथ लाठी से मारपीट की है और कड्डोरा लेकर भाग गया है.

पुलिस ने मामले में पूछताछ के बाद हमलावर के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है, वहीं गांव में इस बात को लेकर भी चर्चा है कि यदि गौराबाई को देर रात ही उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया जाता तो उनकी जान बचाई जा सकती थी. घटना को लेकर गांव में आज सुबह से तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त है.