Loading...

DATIA में SDM और कांग्रेस विधायक पति के बीच विवाद, VIDEO वायरल, देखें

भोपाल। भांडेर विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक के पति डॉ संतराम सरोनिया और एसडीएम दतिया जेपी गुप्ता के बीच तू-तू मैं-मैं का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कांग्रेस विधायक के पति और उनके साथ आए दूसरे कांग्रेस नेता एसडीएम जेपी गुप्ता के चेंबर में उन पर आरोप लगा रहे हैं कि वह एक ट्रैक्टर को छोड़ने के एवज में ₹10 हजार रिश्वत की मांग कर रहे हैं। आरोप भी लगाया जा रहा है कि एसडीएम जेपी गुप्ता पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा के इशारे पर काम कर रहे हैं। 

सारा घटनाक्रम एसडीएम जेपी गुप्ता के चेंबर मैं गठित हुआ। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि विधायक के पति एवं कांग्रेस नेता डॉ संतराम सरोनिया अपने समर्थकों के साथ एसडीएम गुप्ता के चेंबर में बैठे बात कर रहे हैं और एसडीएम गुप्ता अपने मोबाइल से उन लोगों का वीडियो बना रहे हैं। शायद एसडीएम को अनुमान था कि विवाद होने वाला है। कांग्रेस नेताओं का दल एसडीएम से सौहार्दपूर्ण बातचीत कर रहा था। नेताओं का दावा था कि एसडीएम ने जो ट्रैक्टर पकड़ा है वह गलत पकड़ लिया है उसे छोड़ दिया जाए। इसी दौरान एसडीएम मोबाइल से उनका वीडियो बनाने लगे। 

इसके बाद बात बढ़ने लगी कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया कि एसडीएम गुप्ता ट्रैक्टर को छोड़ने के एवज में ₹10000 रिश्वत की मांग कर रहे हैं। कांग्रेस नेताओं ने एसडीएम गुप्ता से उनका मोबाइल भी छीन लिया जिससे वह वीडियो बना रहे थे। मामला गर्म हो गया लेकिन एसडीएम गुप्ता लगातार अपनी बात पर अड़े रहे। कांग्रेसी नेताओं ने खुलेआम आरोप लगाया कि एसडीएम गुप्ता पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा के इशारे पर काम कर रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है परंतु समाचार लिखे जाने तक एसडीएम गुप्ता की ओर से कोई शिकायत नहीं की गई है और ना ही कांग्रेसी नेताओं की तरफ से किसी भी प्रकार की शिकायत सामने आई है।