Loading...

पारिवारिक विवाद में की 1 माह मासूम को जिंदा जलाया | MP NEWS

विदिशा। जिले के गंजबासौदा ब्लॉक के डिडोली गांव में शुक्रवार को 25 दिन की बालिका को उसी के दूर के रिश्तेदार ने घरेलू विवाद में जला दिया। उसे गंभीर हालत में भोपाल रेफर किया है। मानवता को शर्मसार करने वाली हैवानियत की इस घटना में अभी किसी पर कार्रवाई नहीं हुई है।

गंजबासौदा के वार्ड-6 निवासी अरविंद कुशवाह (Arvind Kushwaha) के मुताबिक उनकी पत्नी वर्षा (Varsha Kushwaha) (22) को 7 अक्टूबर को बेटी हुई थी। अस्पताल से छुट्टी होने के बाद वह डिडोली में अपने मायके चली गई। तबसे वहीं रह रही है। शुक्रवार को वर्षा के परिजन का उनके ही दूर के रिश्तेदार संतोष, मीरा और राहुल (Santosh, Meera and Rahul) से विवाद हो रहा था। वे लोग घर के बाहर वर्षा की मां मुनकाबाई से मारपीट कर रहे थे। वर्षा आंगन में बिछे पलंग पर बच्ची को सुलाकर मां को बचाने बाहर चली गई।

तभी आरोपित राहुल ने अंदर घुसकर आंगन में बिछे पलंग पर केरोसिन डालकर आग लगा दी। जिससे बच्ची झुलस गई। आग बुझाकर बच्ची को गंजबासौदा अस्पताल लाए। जहां से विदिशा जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहां भी डॉक्टर ने हालत गंभीर बताकर भोपाल रेफर कर दिया।

गंजबासौदा देहात थाना प्रभारी बृजेंद्र मशकुले से इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक सूचना पर वे गांव पहुंचे थे, लेकिन बच्ची के परिजन उसे लेकर भोपाल चले गए। इसलिए बयान नहीं हो सके। बयान के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।