Loading...

MLA रामबाई फॉर्म में लौटीं: सरकारी डॉक्टर के प्राइवेट क्लीनिक पर छापा मारा | DAMOH MP NEWS

दमोह। जिले के पथरिया विधानसभा से बीएसपी विधायक रामबाई सिंह एक बार फिर फार्म में नजर आ रहीं हैं। रामबाई सिंह ने सरकारी अस्पताल में काम करने वाले डॉक्टरों के निजी क्लिनिक में बीएमओ के साथ छापामार कार्रवाई की। इस दौरान शासकीय डॉक्टरों द्वारा सरकारी दवाईयां निजी क्लीनिक में इस्तेमाल करने पर भी रामबाई ने डॉक्टर को फटकार लगाते हुए दवाओं को जब्त करवाया। 

प्राइवेट क्लीनिक पर सरकारी दवाएं मिलीं

विधायक रामबाई सिंह ने पथरिया में निजी तौर पर प्रैक्टिस कर रहे सरकारी डॉक्टर के यहां छापामार कार्रवाई की। इस दौरान डॉक्टर पुष्पेंद्र त्रिपाठी की क्लीनिक से शासकीय दवाएं भी जप्त की। जिसके बाद डॉक्टर पर एफआईआर दर्ज करवा कर जांच की मांग भी की है। इस पूरी कार्रवाई के दौरान बीएमओं और पुलिस की टीम मौजूद थी। 

डॉक्टर पुष्पेंद्र त्रिपाठी के खिलाफ एफआईआर की मांग

बता दे कि सरकारी डॉक्टर पुष्पेंद्र त्रिपाठी पथरिया के सदगुवां स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ हैं, लेकिन स्थानीय लोगों आरोप है कि डॉक्टर सरकारी अस्पताल में नहीं आते है। बल्कि अपने निजी क्लीनिक पर बैठते हैं। ग्रामीणों ने मामले की शिकायत विधायक रामबाई से की थी। रामबाई सिंह ने कहा कि जो भी उनके क्षेत्र में सरकारी जॉब करते हुए निजी तौर पर कार्य करेगा उसे बख्शा नहीं जाएगा। जो जनता को परेशान करेगा उसके खिलाफ कार्रवाई जरुर होगी।