Loading...

GWALIOR में नाश्ते के ठेले पर स्मैक बिकती मिली | उड़ता मध्यप्रदेश

ग्वालियर। नाश्ते के ठेले की आड़ में स्मैक बेच रहे एक तस्कर को इंदरगंज थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पकड़ा है। पकड़े गए तस्कर से दस ग्राम स्मैक बरामद हुई है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है कि वह स्मैक की खेप कहां से लेकर आता था। 

सीएसपी पड़ाव केएम गोस्वामी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि गेंडे वाली सडक़ पर स्मैक बेची जा रही है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम को तस्दीक करने के लिए पहुंचाया तो पता चला कि एक नाश्ते के ठेले से नशेड़ी स्मैक लेकर जा रहे है। सूचना की तस्दीक करते हुए ठेला संचालक को दबोच लिया और उसकी तलाशी ली तो उसके पास से स्मैक की चार पुडिय़ा बरामद हुईं। स्मैक बरामद होते ही आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। 

आरोपी से पूछताछ की तो आरोपी ने बताया कि उसके पास कुल दस ग्राम स्मैक है जो उसने अपने ठेले में छिपाई हुई है। इसका पता चलते ही पुलिस ने ठेले में छिपाकर रखी स्मैक भी बरामद कर ली। 

टीआई इंदरगंज दीप सिंह सेंगर ने बताया कि लोकल तस्कर हाथ आने के बाद अब उनके टारगेट पर मुख्य सप्लायर है। जो बाहर से स्मैक की खेप यहां पर पहुंचाते हंै। आरोपी का रिमाण्ड लिया जाएगा और उससे मुख्य सप्लायर का पता लगाया जा रहा है, जिससे शहर में स्मैक की सप्लाई रूके।