Loading...

GRP सिपाही वीर बहादुर ने ऑटोचालक का हाथ तोड़ा: प्रदर्शन, शिकायत | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। रविवार की सुबह चार नंबर प्लेटफार्म के सर्कुलेटिंग एरिया में सवारियों का इंतजार कर रहे ऑटोचालक से जीआरपी के सिपाही से विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ी कि सिपाही वीर बहादुर ने ऑटोचालक असगर खान की मारपीट कर दी। जिससे ऑटो चालक के हाथ में फ्रेक्चर होने के साथ ही शरीर में भी चोटों के निशान है। 

अपने साथी ऑटोचालक के साथ सिपाही द्वारा मारपीट किए जाने पर यहां खड़े सभी ऑटोचालक लामबंद हो गए। और मामले की शिकायत करने नैरोगेज व जीआरपी थाना पहुुंचे। जहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने कार्रवाई करने से इंकार कर दिया। इसके बाद ऑटोचालक मामले की शिकायत करने थाना पड़ाव पहुंचे। पड़ाव पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर शिकायती आवेदन लेकर जांच शुुरु कर दी है। 

मिली जानकारी के अनुसार लक्ष्मणपुरा निवासी असगर खान पेशे से ऑटोचालक है रोजाना की तरह आज सुबह असगर सवारियों के इंतजार में प्लेटफार्म नंबर चार स्थित सर्कुलेटिंग एरिया में खड़ा था। तभी असगर के पास जीआरपी में तैनात सिपाही वीर बहादुर पहुंचा और ऑटो बीस सडक़ से हटानेे की कही। इस पर असगर ने कहा कि आगे वाला ऑटो हट जाए तो में अपना ऑटो हटा लूंगा। 

यह बात सुनते ही सिपाही ने असगर को ऑटो से बाहर खींचकर मारपीट शुरु कर दी। ऐसा आरोप पीडि़त असगर व उसके अन्य ऑटो साथियों ने लगाया है। अपने साथी की पिटाई के विरोध मे लामबंद होकर दर्जन भर ऑटो चालक मामले की शिकायत करने नैरोगेज व जीआरपी पहुंचे जहां उनकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई।