Loading...

छोटे से विवाद में शाहरूख खान का सर फूटा, दो घायल, वीडियो वायरल | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। डोंगरपुर (बहोड़ापुर) में किसी के लेजर फेंकने को लेकर पड़ोसियों के बीच गुरुवार की रात को विवाद हो गया। झगड़े में पथराव कर हुआ और लाठी-डंडे चले हैं। मारपीट का वीडियो सोशल मीड़िया पर वायरल हुआ है। झगड़े में शाहरूख खान (Shahrukh khan) का सिर-फुट गया। और उसके माता-पिता भी चोटिल हो गए। बहोड़ापुर थाना पुलिस ने आरोपित पड़ोसियों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने का मामला दर्ज किया है।

डोगरपुर निवासी नौशाद खान (Naushad Khan) ने बताया कि बुधवार की रात को मोहर्रम पर रखे गए ताजिए पर कबूली(प्रसाद) बांट कर घर लौटकर आए थे। दरवाजे पर रखे  बर्तन उठा रहे थे। तभी घरों की महिलाओं के चेहरे पर कोई लेजर लाइट फेंक रहा था। पहले पड़ोसी से ऐसी हरकत नही करने के लिए कहा। उनका कहना था कि हमारे यहां से लाइट नही फेंकी जा रही है। उसके बाद फिर चेहरे पर लाइट आने लगी। इसका विरोध करने पर झगड़ा हो गया।

पथराव व लाठी मारकर सिर फोड़ दिया-नौशाद ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले एहजाद खान, हनीफ, रिजवान, व आदिल खा (Ehzad Khan, Hanif, Rizwan, and Adil Kha) ने पथराव कर दिया। और लाठी-डंडे लेकर घर में घुसकर मारपीट कर दी। बेटे शाहरूख का सिर फोड़ दिया। मुझे व पत्नी को चोट लगी है। बहोड़ापुर थाना पुलिस ने नौशाद की रिपोर्ट पर चारों लोगों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने का मामला दर्ज कर लिया है। दूसरे पक्ष ने मारपीट करने का आरोप लगाया है। पुलिस मारपीट के मामले की जांच कर रही है।