Loading...

KATNI में RSS के प्रचारक को कपड़े थाने में उतारकर जूतों से पीटा

भोपाल। मध्य प्रदेश में संघ प्रचारक पर पुलिस कार्रवाई एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार कटनी जिले के एनकेजे थाने में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के नगर प्रचारक गोविंद ठाकुर को कपड़े उतारकर जूतों से पीटने का मामला सामने आया है। आरोप है कि थाना प्रभारी अनिल काकड़े ने संघ प्रचारक की पिटाई की। 

पहले दोनों के बीच बहस हुई थी


प्राप्त जानकारी के अनुसार, आरएसएस के नगर प्रचार गोविंद ठाकुर तिलक कॉलेज के पास साइकिल से घूम रहे थे और कुछ छात्रों से बात कर रहे थे। इस दौरान एनकेजे के थाना प्रभारी अनिल काकड़े कुछ पुलिसकर्मियों के साथ गश्त लगा रहे थे। गोविंद ठाकुर और थाना प्रभारी अनिल काकड़े के बीच किसी मुद्दे पर बहस शुरू हो गई। नौबत नोकझोंक तक पहुंच गई। उसके बाद थाना प्रभारी काकड़े गोविंद ठाकुर को थाने ले गए। शिकायत सामने आई है कि थाने के भीतर थाना प्रभारी अनिल काकड़ ने संघ प्रचारक को कपड़े उतारकर जूतों से पीटा। 

महापौर और विधायक के धरने के बाद मिला जांच का आश्वासन 


जैसे ही बीजेपी कार्यकर्ताओं को इस बात की जानकारी मिली वो धरना देने थाने पहुंच गए। कार्यकर्ताओं के साथ विधायक संदीप जायसवाल और महापौर शांशक श्रीवास्तव भी धरने पर बैठ गए। बताया गया है कि एसपी कटनी ने थाना प्रभारी अनिल काकड़े को भी लाइन हाजिर कर दिया गया है। मामले की जांच उच्च अधिकारियों की निगरानी में कराए जाने की भी बात कही गई है।