Loading...

भाजपा प्रवक्ता राहुल कोठारी पर FIR, कमलनाथ का विसर्जन लिखा था

भोपाल। बीजेपी प्रवक्ता राहुल कोठारी के खिलाफ आईपीसी की धारा 499 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि उन्होंने सीएम कमलनाथ की खिल्ली उड़ाई और आपत्तिजनक ट्वीट किया। शिकायतकर्ता कांग्रेस के सचिव राकेश यादव हैं। सीएम कमलनाथ ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। 

बीजेपी प्रवक्ता राहुल कोठारी ने ट्वीट में एक फोटो लगाया था जिसमें मुख्यमंत्री कमलनाथ को ज्योतिरादित्य सिंधिया, मंत्री जीतू पटवारी, गोविंद सिंह राजपूत सहारा दे रहें हैं। इस ट्वीट में राहुल कोठारी ने लिखा कि 'कमलनाथ को विसर्जन के लिए ले जाते हुए सिंधिया'। इस मामले में मध्यप्रदेश कांग्रेस के सचिव राकेश यादव ने विजय नगर थाने में राहुल कोठारी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने एक विज्ञप्ति में कहा है कि भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल कोठारी ने ट्वीटर पर मुख्यमंत्री कमलनाथ की एक जन आंदोलन की फोटो अपलोड करके अपमानजनक पोस्ट शेयर की थी। इसमें मुख्यमंत्री का अपमान करने की कोशिश की गई है। यह कृत्य अपराध की श्रेणी में है। इस मामले में धारा 499 में मुकद्दमा दर्ज किया गया है। 

कांग्रेस ने आईटी एक्ट की धारा 65,66 के अंतर्गत भी मुक़द्दमा दर्ज करने की मांग की है। कांग्रेस ने कहा है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ की लोकप्रियता के कारण भाजपा की बौखलाहट सामने आ रही है। जनता के नकारे जाने के बाद भाजपा अब मुख्यमंत्री के ख़िलाफ़ अपमानजनक हरकतों पर आ गई है। कांग्रेस भाजपा की स्तरहीन बातों का मुंहतोड़ जवाब देगी।