Loading...

अजय देवगन 2020 की तैयारी में, फैंस को बॉडी दिखाई

टोटल धमाल और दे दे प्यार दे के बाद अजय देवगन साल 2020 की तैयारी में जुट गए हैं। कंटेंट और किरदार के लिहाज से आने वाले समय में अजय देवगन के पास एक से बढ़कर एक फिल्में हैं। भुज द प्राइड ऑफ इंडिया और तानाजी: द अनसंग वॅारियर के साथ अजय के पास बेहद दिलचस्प बायोपिक भी है। 

बिना शर्ट के नजर आ रहे हैं

अजय फुटबॅालर सईद अब्दुल रहीम की भूमिका निभायेंगे। अजय बैक टू बैक इन सभी के लिए अपनी तैयारी शुरू कर रहे हैं। इस बीच अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें वह बिना शर्ट के नजर आ रहे हैं। अजय की इस तस्वीर पर उनके फैंस कमेंट तेज रफ्तार से करते जा रहे हैं। 

50 साल की उम्र में अजय देवगन

Image
50 साल की उम्र में अजय देवगन की ये बॅाडी देखकर फैंस उनकी तस्वीर पर से कमेंट करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। साफ दिखाई देता है कि फिटनेस के मामले अजय बॅालीवुड के सबसे फिट स्टार्स में शामिल हैं। अजय ने अपने इंस्टाग्राम पर ये शर्टलेस तस्वीर शेयर की है। इसमें वह अपने कमरे की खिड़की के पास खड़े हैं। जहां पर वह बैक पोज देते नजर आ रहे हैं। 

ब्लॅाकबस्टर लुक

Image
अजय की इस तस्वीर पर उनके फैंस कभी सिंंघम कमबैक तो कभी तानाजी के लिए की गई तैयारी बता रहे हैं। उनके इस लुक को ब्लॅाकबस्टर बोला जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय देवगन और रोहित शेट्टी फिर से सिंघम के साथ वापसी कर सकते हैं।