Loading...

भोपाल एक्सप्रेस के ए-1 से शबाना का 3 लाख का पर्स चोरी | BHOPAL NEWS

भोपाल। शान-ए-भोपाल यानी भोपाल एक्सप्रेस का एसी फर्स्ट कोच भी अब सुरक्षित नहीं रह गया है। शबाना खान का पर्स चोरी हो गया जिसमें 3 लाख रुपए का सामान व नगदी थे। चोर झांसी से ट्रेन में सवार हुए और डबरा से ग्वालियर के बीच चोरी की। यानी उन्हे मालूम था कि एसी फर्स्ट में इस दौरान कोई सुरक्षा नहीं होती या फिर रेलवे का स्टाफ चोरी करवाता है और इस दौरान उन्हे चोरी का मौका देता है।

भोपाल निवासी शबाना खान भोपाल एक्सप्रेस से निजामुद्दीन जाने के लिये एसी कोच ए-1 में सवार हुईं थी, सफर के दौरान शबाना को नींद आ गई, तभी झांसी के बाद कोच में घुसे शातिर चोरों ने महिला यात्री शबाना को सोता देख उसकी सीट पर रखा लेडिज पर्स जिसमें एक सोने की चेन, चार चूडिय़ां, एक अगूठी, बीस हजार रुपये की नगदी व अन्य जरूरी कागजात रखे हुए थे चोर ले उड़े।

शबाना को पर्स चोरी होने का पता ट्रेन के ग्वालियर पहुंचने पर लगा। तत्काल ही शबाना ने चोरी की जानकारी कोच टीसी को दी। कोच टीसी ने कंट्रोल को दी। कंट्रोल से सूचना मिलते ही मुरैना जीआरपी ने अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। चोरी गए माल की कुल कीमत तीन लाख रुपए से अधिक की है।