Loading...

भाजपा नेताओं की मौत तांत्रिक टोटके के कारण हो रही है: सांसद प्रज्ञा ठाकुर | NATIONAL NEWS

भोपाल। अपने श्राप को एटीएस चीफ की मौत का कारण बताने वाली भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने अब भाजपा नेताओं की मौत के पीछे 'जादू-टोना' को जिम्मेदार बताया है। प्रज्ञा ठाकुर का आरोप है कि विपक्षी पार्टियां भाजपा नेताओं पर 'मारक शक्ति' का इस्‍तेमाल कर रहीं हैं। यही कारण है कि मनोहर पर्रिकर, सुषमा स्वराज, बाबूलाल गौर और अरुण जेटली की मौत हुई। 

भोपाल में बीजेपी ऑफिस में बाबूलाल गौर और अरुण जेटली को श्रद्धांजलि देने के लिए सभा का आयोजन किया गया था। इसमें पार्टी सांसद प्रज्ञा ठाकुर भी मौजूद थीं। भरी सभा में उन्होंने अपनी बात एक किस्सा सुनाते हुए कही। प्रज्ञा ठाकुर ने कहा, 'मैं जब चुनाव लड़ रही थी, तब एक महाराज जी आए थे। उन्होंने कहा था कि यह बहुत बुरा समय चल रहा है। विपक्ष एक मारक शक्ति का प्रयोग आपकी पार्टी (बीजेपी) और उसके नेताओं के लिए कर रहा है।' हालांकि, उन्‍होंने 'महाराज जी' के बारे में कुछ नहीं बताया।

सावधान रहने की कही थी बात

बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर यहीं नहीं रुकीं। उन्‍होंने आगे कहा, 'मैं यह बात भूल गई थीं, लेकिन अब जब मैं यह देखती हूं कि हमारी पार्टी के नेता एक के बाद एक जा रहे हैं (निधन) तो मुझे उन महाराज जी की बात याद आ रही है। भले आप विश्‍वास करें या ना करें लेकिन यही सत्य है और यह हो रहा है। साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर ने हाल ही में दिवंगत हुए सभी नेताओं के नाम लिए। उन्‍होंने मनोहर पर्रिकर, सुषमा स्वराज, बाबूलाल गौर और अब अरुण जेटली के निधन को महाराज की बात से जोड़ दिया।