Loading...

जिला पंचायत अध्यक्ष पर पथराव, महिला ने किया हमला | MP NEWS

छिंदवाड़ा। जिला पंचायत अध्यक्ष के वाहन पर सोमवार दोपहर में करीब 3 बजे अचानक पथराव हो गया। इससे वाहन के अंदर बैठीं पंचायत अध्यक्ष बाल-बाल बचीं। हालांकि पथराव के चलते वाहन का कांच फूट गया। मामले में पुलिस ने एक महिला को हिरासत में लिया है। जो मानसिक रूप से परेशान बताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जिला पंचायत अध्यक्ष कांता ठाकुर सोमवार को कलेक्ट्रेट स्थित अपने कार्यालय आई थीं। कार्यालय में कार्य करने के बाद जब दोपहर में करीब 3 बजे घर लौट रही थीं तभी उन्होंने वाहन को एमएलबी स्कूल के पास से होकर गुजरने वाली सड़क पर रुकवाया। जहां से अध्यक्ष कांता ठाकुर को फल लेना था।

इस बीच फल की दुकान के पास मौजूद एक महिला ने अचानक ही बगैर किसी कारण के वाहन पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिए। लगातार पत्थर के चलते गाड़ी के कांच टूट गए। वहीं जिला पंचायत अध्यक्ष पत्थर और कांच से बाल-बाल बच गईं। दरअसल वाहन के कांच में परदा लगा होने के कारण पत्थर पर्दे में फंस गया।

इससे पत्थर और कांच जिला पंचायत अध्यक्ष तक नहीं पहुंच पाया। मामले की सूचना तत्काल कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना पर एसआई प्रीति मिश्रा टीम के साथ तत्काल मौके पर पहुंचीं और महिला को हिरासत में लिया गया। हिरासत में ली गई महिला मानसिक रूप से परेशान से है। मामले की कोतवाली पुलिस जांच कर रही है।