Loading...

JABALPUR NEWS : छात्रा का अपहरण कर अश्लील वीडियो बनाया, ब्लैकमेल किया

जबलपुर। स्कूल में पढ़ने वाली एक छात्रा का अपहरण करने के बाद बदमाशों ने अश्लील वीडियो (Porn videos) बनाकर ब्लैकमेलिंग करने का प्रयास किया है। मामला लार्डगंज थाना निवासी रितु, बदला हुआ नाम का है, जिसने पुलिस में रिपोर्ट करते हुए बताया कि वो कक्षा 12वीं की छात्रा है। 

5 अगस्त को जब वो स्कूल जाने के लिए घर से निकली तो गंजीपुरा चौक पर लल्ला रैकवार मिला और उसे बाइक पर स्कूल छोड़ने का लालच देकर मदन महल स्थित एक सूने मकान में ले गया। जहां उसने स्कूल ड्रेस उतारकर नए कपड़े पहनने को कहा और घुमाने का वादा किया। इसी बीच उसका दोस्त राजा गुप्ता भी वहां आ गया। जब वो कपड़े बदल रही थी, उन्होंने चुपके से वीडियो बना लिया। उसके बाद वो लगातार उसे ब्लैकमेल करने लगे। जब उसने विरोध किया तो उन्होंने बदनाम करने की धमकी दी। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस दोनों बदमाशों की तलाश कर रही है। 

घर से बाजार के लिए निकलीं बच्चियां वापस नहीं लौटीं 

एक अन्य मामले में खितौला थाना अंतर्गत दो नाबालिग बच्चियां बाजार के लिए घर से निकलीं तो वापस ही नहीं लौटीं। करीब डेढ़ घंटे तक परिजनों ने बच्चियों का इंतजार किया, लेकिन जब वे नहीं पहुंचीं तो उन्होंने क्षेत्र में खोजना शुरू किया, लेकिन वे कहीं नहीं मिलीं। बच्चियों के गायब होने की घटनाएं लार्डगंज, गढ़ा, रांझी थाने में भी दर्ज की गई हैं