Loading...

INDORE NEWS : सोने की अंगूठी से भरी पॉलिथीन उठाकर फरार हो गए बदमाश

इंदौर। एरोड्रम थाना क्षेत्र स्थित ज्वेलर्स से ठगी का मामला सामने आया है। शाॅप पर पहुंचे दो बदमाशो नेे हजारों रुपए का सोना व्यापारी के आंखों के सामने जेब में रखा लिया और फरार हो गए। पुलिस ने केस दर्ज कर सीसीटीवी चेक किए तो उसमें बदमाश बाइक पर जाते हुए दिखाई दिए हैं।  

एरोड्रम थाना प्रभारी अशोक पाटीदार के अनुसार ठगी की यह वारदात एरोड्रम थाना क्षेत्र स्थित नगीन नगर में में हुई। फरियादी संदीप बहेनिया (Sandeep Bahnea) निवासी राजनगर ने बताया कि उसकी दुकान नगीन नगर में है। सोमवार शाम को दो ग्राहक ज्वैलरी देखने आए थे। उन्होंने दुकानदार को मंगलसूत्र दिखाने को कहा। मंगलसूत्र पसंद नहीं आने पर उन्होंने अंगूठी दिखाने को कहा। मंगलसूत्र और अंगूठी देखते समय बदमाशों ने कुछ मोती गिरा दिए। दुकानदार जब उन्हें उठाने लगा तो बदमाशों ने अंगूठी से भरी पॉलिथीन उठाकर फरार हो गए।

दुकानदार ने जब आभूषणों को वजन किया तो 90 ग्राम सोना कम मिला। इससे दुकानदार को पता चला कि 25 से 30 अंगूठी लेकर बदमाशा फरार हो चुके हैं। इसकी सूचना दुकानदार ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज तलाशे तो दो बदमाश बाइक से जाते हुए नजर आए।