Loading...

BSP MLA रामबाई ने 'आपकी सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम में CM का फोटो नहीं लगवाया

फतेहपुर। बटियागढ़ जनपद के ग्राम फतेहपुर में आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में विधायक रामबाई परिहार के अलावा कलेक्टर तरुण राठी सहित सभी जिलाधिकारी उपस्थित थे परंतु मंच पर सीएम कमलनाथ का फोटो नहीं था। कांग्रेस नेता गौरव पटेल, नीरज तिवारी सहित कांग्रेसियों ने आक्रोश व्यक्त किया। तब कहीं जाकर फोटो लगाई गई। 

बारिश के बावजूद शिकायतकर्ता डटे रहे

शिविर के दौरान अचानक तेज बारिश होने लगी। पंडाल के ऊपर से पानी टपकने लगा, इसके बावजूद भी लोग शिविर में डटे रहे। कुछ लोग पानी से बचने के लिए अपने सिर पर प्लास्टिक की कुर्सियां रखे देखे गए तो कुछ लोग छाता लगाकर बैठे रहे। वो अपनी समस्याओं के समाधान चाहते थे। 

विधायक ने कहा था आज ही समस्याओं का समाधान होगा

शिविर में अलग-अलग विभागों के स्टॉल लगे थे। दिव्यांगों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया एवं ट्राई साइकिलें वितरित की गईं। इस मौके पर विधायक राम भाई ने कहा कि जिनकी भी समस्याएं हैं, उनका त्वरित निराकरण किया जाएगा। जब तक समस्याओं का हल नहीं होगा वह शिविर में ही मौजूद रहेंगी। उन्होंने सहायक सचिव व सेल्समैनों से कहा कि गरीबों को जब तक उनका राशन कार्ड नहीं बनता उन्हें खाद्यान्न दिया जाए। उन्होंने कहा यह पंडाल दिखावे को नहीं है कार्य होना चाहिए। जनहित की दिशा में कोई भी कर्मचारी निष्क्रिय न रहें। उन्होंने कहा शहजादपुरा में किसी को कुटीर नहीं मिली है। शिविर में किसी को पेंशन न मिलने तो किसी को फिंगरप्रिंट न मिलने पर सरपंच सचिव को निर्देश दिए। 

कलेक्टर ने कहा: समस्याओं का निराकरण बाद में कर देंगे

कलेक्टर तरुण राठी ने कहा कि शिविर में जिन लोगों की जिनकी समस्याओं का निराकरण नहीं हुआ है, उनका निश्चित समय में निराकरण होगा। शिविर में जहां पानी गिरने से भगदड़ मची थी, वहीं मेले जैसा माहौल था। इस मौके पर जिला पंचायत सीईओ गिरीश मिश्रा, शिविर प्रभारी एसडीएम पथरिया भारती मिश्रा, सीईओ बटियागढ़ तहसीलदार सहित अनेक जनप्रतिनिधि मौजूद थे।