WAKE UP APP DOWNLOAD कीजिए, जिद्दी है, आपको जगाकर ही दम लेगा

अक्सर ऐसा होता है कि रात में हम फिक्स करते हैं कि सुबह जल्दी जाग जाएंगे, अलार्म भी सेट कर लेते हैं परंतु सुबह नींद ही नहीं खुलती। अलार्म बजते-बजते थककर सो जाता है परंतु उसका मालिक इंसान बिस्तर नहीं छोड़ता। यदि आपके साथ भी ऐसा ही होता है तो यहां हम आपको कुछ ऐसे BEST WAKE UP APP के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनको DOWNLOAD करने के बाद आप निश्चिंत होकर सो सकते हैं। यह एप बड़े विमन्र लेकिन जिद्दी हैं आपके अच्छे सेवक की तरह आपको जगाकर ही दम लेंगे। 

SHAKE IT ALARM DOWNLOAD करें

इस एप के नाम से ही पता चलता है कि इसको बंद करने के लिए फोन को ‘शेक’ यानी जोर से हिलाना पड़ता है। इस एप के अलार्म को बंद करने के लिए फोन को जोर से हिलाना पड़ेगा तभी यह ऑफ होता है। अगर आप नींद में हैं तो आप फोन को तेजी से शायद न हिला पाएं। इसलिए जब आपकी नींद खुलेगी तभी आप फोन को तेजी से हिला पाएंगे, वरना इस एप का अलार्म बजता रहेगा। हिलाने के अलावा आप ‘टैपिंग’ का विकल्प भी सेट कर सकते हैं। ‘टैपिंग’ को ऑन करने के बाद अलार्म को बंद करने के लिए फोन की डिस्प्ले पर बार-बार टच करना होता है। यह एप 16 भाषाओं को सपोर्ट करता है। 
SHAKE IT ALARM DOWNLOAD करने के लिए यहां क्लिक करें

I CANT WAKE UP ALARM DOWNLOAD करें

इस एप्लीकेशन में आठ प्रकार के टास्क दिए गए हैं, जो अलार्म को बंद करने के लिए इस्तेमाल किए जाते हैं। अलार्म ऑन होने के बाद अगर आप इसे बंद करना चाहते हैं तो आपको उस टास्क को पूरा करना होगा जिसे आपने अलार्म सेट करते वक्त भरा था, नहीं तो अलार्म बजता रहेगा। उदाहरण के तौर पर अगर आपने अलार्म सेट करते समय गणित का सवाल सेट किया था तब आपको गणित के सवाल का जवाब देना होगा। उसके बाद ही यह अलार्म बंद होगा। इन टास्क को पूरा करने के चक्कर में आपकी नींद टूट जाएगी और आप बिस्तर से निकलकर पार्क या खेतों में घूमने के लिए जा सकेंगे। 
I Can't Wake Up! Alarm Clock DOWNLOAD करने के लिए यहां क्लिक करें

WAKER APP DOWNLOAD करें

आप चाहते हैं कि किसी व्यक्ति विशेष की आवाज सुनकर अपनी सुबह की शुरुआत करें तो आप इसके लिए आप ‘वेकअप’ एप को अपने फोन में इंस्टॉल कर सकते हैं। इसमें आप किसी की भी आवाज को अलार्म वॉयस में बदल कर उसे सेट कर सकते हैं। वह आवाज आपकी माता-पिता, भाई-बहन या किसी मित्र की भी हो सकती है। 
Waker: Wake Up With Cool Voice APP DOWNLOAD करने के लिए यहां क्लिक करें

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !