Loading...

SUJATA BUS ने बोलेरो में टक्कर मारी, 2 की मौत, 7 घायल | HARPALPUR NEWS

सुनील विश्वकर्मा/हरपालपुर। थानांतर्गत हरपालपुर और अलीपुरा के बीच कुकरेल गांव में आज दोपहर बस और बोलेरो की भिडंत में दो लोगों की मौत हो गई और सात लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार हरपालपुर से छतरपुर की ओर जा रही एक निजी सुजात कम्पनी की बस क्रमांक MP16P-0686 ने कुकरेल जंगल के पास सामने से आ रही बोलेरो गाड़ी क्रमांक एमपी 16BD0316 में सीधी टक्कर मार दी, टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोलेरो सड़क से दूर खाई में जा गिरी, जिससे उसमें सवार चालक और एक अन्य व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। 

जानकारी के अनुसार बोलेरो गाड़ी में 9 लोग सवार थे जो रैकवार समाज के थे। ग्राम पनागर  तहसील बिजावर के रहने वाले है। जो बुधवार को हरपालपुर के समीप उत्तरप्रदेश के महोबा जिले के ग्राम टेलीपहाड़ी में बहू की विदा करवाने के लिए बोलेरो वाहन में सवार होकर जा रहे थे। रास्ते में उनकी कार अचानक भीषण हादसे का शिकार हो गयी। इस भीषण हादसे में कार चालक कांशीराम मिश्रा उम्र 35 वर्ष व कार में सवार भगवानदास रैकवार उम्र 50 की मौके पर मौत हो गयी। और लगभग 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 

घायलों के नाम इस प्रकार है 


नरेंद्र रैकवार 24, रवि रैकवार 25,लक्ष्मी रैकवार 12,बबलू रैकवार 20, देव रैकवार 24,घायल हुए लोगों को  नौगांव के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में  इलाज के लिए भेजा गया  जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के देने के बाद जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

तीन महीने पहले भी इसी सुजात कम्पनी की निजी बस तेजरफ्तार के कारण सड़क से नीचे खाई में जा गिरी थी। जिसमे तब भी बस में सवार यात्रियों को गंभीर चोटे आयी थी। फिर भी प्रशासन भी इन हादसों को नजर अंदाज कर रही है। जिसका हर्जाना बेगुनाह लोगों को भुगतना पड़ रहा है। तेज रफ़्तार के कहर में आज दो लोगों की जान चली गयी।

मौके पर  पहुंची हरपालपुर थाना पुलिस व अलीपुरा थाना पुलिस ने घायलों को 108 व 100 डायल की मदद से इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नौगांव भेजा गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है। गंभीर रूप से घायलों को जिला चिकित्सालय छतरपुर के लिए रेफर कर दिया गया है। पुलिस इस दुर्घटना की जांच कर रही है।