Loading...

कोलार मेरा परिवार है किसी को परेशान नही होने दूंगा: रामेश्वर शर्मा | MP NEWS

भोपाल। विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा की कोलार मेरा परिवार है में इस परिवार का बेटा और भाई हूँ यहाँ की एक एक समस्या को हल करना मेरा कर्तव्य है। निगम प्रशासन की गलतियों की वजह आज कोलार कीचड़ में अपना जीवन जीने को मजबूर है। यह अत्यंत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। तेजी से कीचड़ हटाने गड्ढे भरने का कार्य जारी है। विधायक शर्मा ने कहा कि स्थानीय नागरिकों के सहयोग से कोलार को कीचड़ मुक्त करने का प्रयास जारी है ।विधायक शर्मा ने कहा कि कोलार में कीचड़ समस्या पर निगम प्रशासन को ओर सक्रिय होने की जरूरत है।

सीवेज योजना की वजह से मटमैली हुई कोलार की सडको की कीचड़ हटाने का काम विधायक रामेश्वर शर्मा ने 5 जुलाई अपने जन्मदिन से कोलार को कीचड़ मुक्त करने का संकल्प लिया है। विधायक शर्मा ने प्रतिदिन सुबह कोलार के विभिन्न क्षेत्रों में जाकर कार्यकर्ताओं स्थानीय नागरिकों के साथ कीचड़ सफाई का अभियान आरम्भ कर रखा है। रविवार को विधायक शर्मा ने कोलार दानिश कुंज 2, कस्टम कॉलोनी, गिरधर के आस पास, स्वास्तिक अपार्टमेंट, आशिमा हाइट, बंजारी D सेक्टर आदि क्षेत्रों की सडकों का अवलोकन किया। 

इस अवसर पर विधायक रामेश्वर शर्मा के साथ नगर निगम भोपाल के अपर आयुक्त मयंक वर्मा, सीवेज प्रभारी संतोष गुप्ता, जल कार्य के अशोक पवार सहित निगम प्रशासन के अन्य अधिकारी उपस्थित रहे। गौरतलब है कि हर बारिश में कोलार में पानी भरने कीचड़ आदि की छुटपुट समस्याएं सामने आती थी परन्तु सीवेज योजना की निर्माण एजेंसी के कुप्रबंधन की वजह से लाइन डालने के बाद मिट्टी सड़क पर ही छोड़ देने के कारण आज कोलार के अनेक क्षेत्र के नागरिक कीचड़ में अपना जीवन जीने को मजबूर है। इस दौरान MIC सदस्य भूपेंद्र माली, प्रदीप पाटीदार, हरीश यादव , आर सी मालवीय सहित रहवासी कल्याण समिति के पदाधिकारी उपस्थित रहे । 

यही सक्रियता रही तो 15 दिन में कोलार लेगा राहत की सांस 

ज्ञात हो कि 5 जुलाई से विधायक शर्मा ने कोलार की कीचड़ सफाई अभियान का जो मोर्चा संभाल रखा है जानकारों का कहना हैं की विधायक शर्मा का दवाब इसी तरह निगम प्रशासन पर निरंतर जारी रहा तो निश्चित ही 15 दिन में कोलार को कीचड़ भरी सडकों से मुक्त किया जा सकेगा।