Loading...

मुख्यमंत्री का खून बहाने की धमकी देने वाले भाजपा नेता गिरफ्तार | MP NEWS

भोपाल। विधानसभा मेें हंगामे के बाद भोपाल की प्राइम लोकेशन पर अतिक्रमण करके गुमठी लगाने वाले कारोबारियों के लीडर, भाजपा नेता एवं पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने मुख्यमंत्री कमलनाथ का खून बहाने की धमकी दी थी। 

क्या कहा था पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह ने

शहर की प्राइम लोकेशंस पर अतिक्रमण करके गुमठी संचालित करने वाले कारोबारियों के लीडर एवं भाजपा नेता सुरेंद्रनाथ सिंह ने बीते रोज उन्हे गरीब बताते हुए ऐलान किया था कि यदि उनकी मांगेे नहीं मानी गईं तो वो बिना बताए वल्लभ भवन में घुस जाएंगे और तब खून बहेगा। लोग जब नारे लगा रहे थे कि 'खून बहेगा सड़कों पर' तब सुरेंद्र नाथ सिंह ने कहा कि 'और वो खून कमलनाथ का होगा।' मीडिया ने जब पूछा कि क्या वो अपने बयान पर शर्मिंदा हैं तो वो अपने बयान पर कायम रहे और कहा कि चहे पार्टी मुझे निष्कासित कर दे परंतु मैं माफी नहीं मांगूंगा। इसके बाद उनके खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज किया गया और उन्हे गिरफ्तार कर लिया गया। 

कांग्रेस विधायक ने भी दी है गर्दन काटने की धमकी

बता दें कि विधायक एवं ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक कांग्रेस नेता गिरिराज दंडोतिया ने विधानसभा के भीतर भाजपा नेताओं की गर्दन काटने की धमकी दी है। विधानसभा में जब पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह को हिंसक बयान पर बहस हो रही थी तभी कांग्रेस विधायक गिरिराज दंडोतिया ने भी हिंसा को बढ़ावा देने एवं कानून अपने हाथ में लेने वाला बयान दिया है। उन्‍होंने सदन में कहा, 'बीजेपी के नेता यदि खून बहाएंगे तो हम गर्दन काट कर लाएंगे।' समाचार लिखे जाने तक दंडौतिया के खिलाफ कोई प्रकरण दर्ज नहीं हुआ है जबकि उन्होंने यह बयान विधानसभा के भीतर दिया है।