Loading...

MANDSAUR के एसपी ऑफिस में नाग-नागिन की आवाजाही | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश के मंदसौर जिला मुख्यालय स्थित पुलिस अधीक्षक कार्यालय में इन दिनों नाग-नागिन की आवाजाही नजर आ रही है। 2 दिन पहले एक नागरिक ऑफिस में घुस आई थी, आज 8 फीट लम्बा नाग नजर आया। 

ऑफिस में दिखा 8 फीट लंबा सांप

जानकारी के मुताबिक आज अवकाश का दिन होने के कारण कर्मचारियों की संख्या कम थी। तभी ऑफिस में एक 8 फीट लंबा सांप दिखाई दिया, जिसके बाद वहां मौजूद कर्मंचारियों में हड़कंप मच गया और उन्होंने तुरंत इसकी सूचना तुरंत पुलिस विभाग में ही प्रधान आरक्षक और ड्राइवर रशीद खान को दी।

रशीद खान ने सांप को पकड़कर जंगल में छोड़ा

मौके पर पहुंचे रशीद खान ने पलक झपकते ही 8 फीट लंबा सांप पकड़ लिया और उसे जंगल में छोड़ दिया। बता दें कि रशीद खान अभी तक सैकड़ों सांप पकड़ कर जंगल में छोड़ चुके हैं। पुलिस की नौकरी के साथ जब कहीं सांप की घुसने की खबर आती है, रशीद खान वहां पर पहुंच जाते हैं और सांप को पकड़ कर जंगल में छोड़ते हैं।

एसपी कार्यालय में 2 दिन पहले भी घुसा था सांप

गौरतलब है कि एसपी कार्यालय में 2 दिन में यह दूसरी घटना है. जब वहां पर सांप निकलने की घटना हुई है. 2 दिन पहले एक नागिन वहां से पकड़ी गई थी और एक आज एक 8 फीट लंबा नाक वहां से पकड़ा गया है. बहरहाल, ड्राइवर आरक्षक रशीद खान की सूझबूझ से सांप को पकड़कर जंगल में छोड़ दिया गया है.