Loading...

भाजपा नेता के यहां छापा, टैक्स चोरी के अलावा बीमा घोटाला का भी आरोप | JABALPUR MP NEWS

जबलपुर। भाजपा नेता प्रतीक जैन (PRATEEK JAIN BJP LEADER) के कार शोरूम पर EOW ने छापामार कार्रवाई की है। आरोप है कि सागर इंफोटेक प्राइवेट लिमिटेड (SAGAR AUTOTECH (JABALPUR) PRIVATE LIMITED) के खातों में गड़बड़ी करके टैक्स चोरी की गई है। टैक्स रकम 1 करोड़ से ज्यादा है। इसके अलावा यह भी आरोप लगाया है कि यहां वाहनों का बीमा घोटाला भी किया गया है। इसमें आरटीओ और बीमा कंपनी के अधिकारी भी शामिल हो सकते हैं। 

EOW ने प्रतीक जैन के स्कोडा कार शोरूम पर छापा मारा है। छापे की ये कार्रवाई सागर इंफोटेक प्राइवेट लिमिटेड शोरूम पर की गयी जो अंधमुख बाईपास के पास कटनी रोड पर स्थित है। EOW को शिकायत मिली थी कि यहां गाड़ियों की खरीदी और रजिस्ट्रेशन में राजस्व चोरी की जा रही है। बताया जा रहा है कि EOW को करीब 1 करोड़ रूपए से अधिक की कर चोरी की शिकायत मिली है।

RTO और बीमा कंपनी भी घोटाले में शामिल

इस कार शोरूम में बड़ी और महंगी वेरायटी की गाड़ियों का उनके लोवर वेरीयंट के रूप में रजिस्ट्रेशन कराया जाता था। लंबे समय से टैक्स चोरी का ये खेल चल रहा था। आशंका है कि इसमें RTO सहित इंश्योरेंस कंपनियों की मिलीभगत हो सकती है। जांच आगे बढ़ने पर शोरूम के संचालक प्रतीक जैन पर भी शिकंजा कस सकता है। अभी तक हुई प्राथमिक जांच में लाखों की कर चोरी उजागर हुई है। इसमें करोड़ों के हेरफेर का अनुमान है।

Directors of SAGAR AUTOTECH (JABALPUR) PRIVATE LIMITED

07235217 PRATIK JAIN Director 31 August 2015
07478686 MEENAL JAIN Director 19 July 2017

About PRATIK JAIN | MEENAL JAIN

Pratik Jain is registered with Ministry of Corporate Affairs (MCA). Their DIN is 07235217. Following is their current and past directorship holdings.
SAGAR AUTOTECH (JABALPUR) PRIVATELIMITED Director 31 August 2015
UNNU TRANSFORMATION PRIVATE LIMITED Director 13 November 2017