JABALPUR NEWS : बस की टक्कर से युवक की मौत, दोस्तों ने थाने में किया हंगामा

जबलपुर। बस और बाइक की भिड़ंत में गंभीर रुप से घायल युवक की नागपुर में मौत की खबर आने के बाद भीड़ भड़क गई। सौंसर थाना परिसर में युवकों ने जमकर हंगामा मचाया और आरोपी बस चालक पर हमले का प्रयास किया। समझाइश के बाद भी जब भीड़ नहीं मानी तो पुलिस ने उपद्रवियों को खदेड़ने बल प्रयोग किया। पुलिस ने 15 उपद्रवियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

टीआई अनिल सिंह ने बताया कि मंगलवार रात बोरगांव के समीप नागपुर से चौरई की ओर जा रही बस ने बाइक सवार इमरान खान (28) को पीछे से टक्कर मार दी। घायल को सौंसर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सकों ने उसे नागपुर रेफर कर दिया था। लोधीखेड़ा पुलिस की सूचना पर सौंसर पुलिस ने बस स्टैंड से बस को पकड़ लिया था। देर रात इमरान की मृत्यु की सूचना के बाद भीड़ थाने पहुंच गई। हंगामा मचाते हुए युवकों ने बस चालक के साथ मारपीट का प्रयास किया। हंगामा बढ़ता देख भीड़ को कंट्रोल करने पुलिस को बल का प्रयोग करना पड़ा। 

इस मामले में पुलिस ने मोनू उर्फ अल्ताफ खान, शानू खान, जावेद समेत अन्य 15 के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 34, 353 के तहत मामला कायम किया है। लोधीखेडा टीआई राजेश सिंह चौहान ने बताया कि बस चालक प्रमोद सावरे (35) के खिलाफ धारा 304 का मामला कायम किया है।