GWALIOR में HDFC BANK की कैश कलेक्शन वैन को लूटा, गनमैन को गोली मारी, मौत | CRIME NEWS

ग्वालियर। शहर के व्यस्ततम इलाके में बैंक का कैश लेकर जा रही वैन (CASH COLLECTION VAN) पर बदमाशों ने हमला कर लाखों रुपए लूट लिए हैं। घटना में बदमाशों ने वैन के गार्ड रमेश तोमर को गोली मारी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ड्राइवर जख्मी है। पुलिस ने नाकेबंदी करके बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। घटना CCTV कैमरे में दर्ज हो गई है। 

शहर के कम्पू थाना क्षेत्र स्थित शिवपुरी लिंक रोड पर SECURE TRANS CONNECTION कंपनी की गाड़ी MARUTI SUZUKI शोरूम और FLIPKART के ऑफिस से करीब 7 से 8 लाख रुपए का कलेक्शन कर सिटी सेंटर HDFC BANK के लिए जा रही थी। तभी बाइक सवार 3 बदमाशों ने बाइक से आकर कलेक्शन कार के आगे लगा दी। पिस्टल तानकर हाथ ऊपर करने के लिए कहा। गनमैन रमेश तोमर ने गन निकाली तभी बदमाशों ने गले मे गोली मार दी। चालक रंजीत पर भी फायर किया। कैशियर रितेश निकलकर भाग गया। बैग गाड़ी की सीट से लेकर बाइक सवार बदमाश भाग गए। गार्ड रमेश की मौके पर ही मौत हो गई है। 

पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई
सीसीटीवी में कैद हुई घटना में एक व्यक्ति रुपयों से भरा बैग लेकर जैसे ही गाड़ी में घुसने का प्रयास करता है, वैसे ही आसपास पहले से खड़े बदमाश गोलियां चलाते हुए आते हैं और सीट पर बैठे गार्ड को गोली मार देते हैं। जबकि चालक जान बचाकर भागा तो उस पर भी गोलियां दागते हैं। इसके बाद गार्ड की बंदूक और कैश लेकर फरार हो जाते हैं। 

पूरे क्षेत्र में दहशत 
घटना के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत है। बदमाश कैश लूट ले गए हैं। हालांकि ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि वैन कितना कैश था। पुलिस मौके पर पहुंच गई है और सभी थानों में वायरलेस के जरिए नाकेबंदी कर छानबीन की जा रही है। पुलिस ने बताया कि बदमाश नकाब पहने हुए थे, ऐसे में हुलिया सामने नहीं आ सका है।