Durga Shakti App महिलाओं का सबसे सुरक्षित व विश्वसनीय मित्र है

यमुनानगर
। महिला थाना प्रभारी सोमवती ने छात्राओं को दुर्गा शक्ति एप के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पुलिस विभाग की ओर से लॉंच ये एप महिलाओं का सबसे सुरक्षित व विश्वसनीय मित्र है। एप का लाल बटन दबाते ही पुलिस हेल्प लाइन नंबर 1091 पर सूचना पहुंच जाती है। इसके बाद पुलिस मोबाइल की लोकेशन पर पहुंच कर पीड़िता को सुरक्षा मुहैया करवाती है। इस प्रक्रिया से आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जा सकता है।

उन्होंने बताया कि हेल्पलाइन नंबर से 24 घंटे मदद की जाती है। उन्होंने छात्राओं से आह्वान किया कि वे सोशल मीडिया पर अपनी निजी जानकारी सांझा नहीं करें और किसी भी समस्या के बारे में माता-पिता व अध्यापकों से ही बातचीत करें। कॉलेज प्रिंसिपल डॉ. आभा खेत्रपाल ने कहा कि छात्राएं व महिलाएं इस एप से स्वयं को सुरक्षित महसूस करेंगी।

डॉ. मीनाक्षी सैनी ने कहा कि पुलिस व सरकार ने छात्राओं व महिलाओं की सुरक्षा के लिए आसान तरीका इजाद किया है। ताकि किसी भी परेशानी से नारी को बचाया जा सकें। डॉ. गीता शर्मा व डॉली लांबा ने पुलिस की इस पहल की सराहना की। यह एप महिला सुरक्षा और सुरक्षा के मामलों में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकती है। Click for Download Durga Shakti Mobile App

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !