Loading...

EXCELLENCE SCHOOL प्राचार्य का बेटा फांसी पर झूलता मिला | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। 22 वर्षीय अंकित का शव उसी के घर के पोर्च में फांसी पर लटका मिला। अंकित बीबीए कर चुका है। सीए के लिए दिल्ली जाने वाला था। पिता एक्सीलेंस विद्यालय में प्राचार्य हैं, मां भी सरकारी स्कूल में शिक्षक हैं। पुलिस इसे आत्महत्या का मामला बता रही है परंतु परिवार समझ नहीं पा रहा है कि अंकित ने आत्महत्या क्यों की, जबकि ऐसा कोई कारण उपस्थित नहीं है। 

मुरार थाना पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के न्यू कॉलोनी घोसीपुरा निवासी अंकित (ANKIT) (22) राजवीर सिंह कुशवाह (RAJVEER SINGH KUSHWAH) ने अपने घर के पोर्च में रस्सी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। घटना का पता सुबह पांच बजे चला जब उनके पिता राजवीर की नींद खुली और वे बाहर आए तो अंकित फांसी के फंदे पर झूल रहा था। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर लिया। 

बताया गया है कि अंकित बीबीए कर चुका है और एक-दो दिन में ही दिल्ली सीए की तैयारी करने जाने वाला था। वहीं पता चला है कि मृतक की दो बहनें मधु व रीना हैं और वह अकेला भाई था। बताया गया है कि मृतक के पिता राजवीर सिंह एक्सीलेंस विद्यालय में प्राचार्य हैं और उसकी मां भी शिक्षक है। अंकित पढ़ाई में काफी होशियार था।