Loading...

BHOPAL NEWS : मैन लाइन से कनेक्शन लेने के चक्कर में पाइप लाइन फोड़ दी, 15 हजार लोग पानी के लिए परेशान

भोपाल। बीते तीन दिनों से कोलार की 15 काॅलोनियों के करीब 15 हजार परिवार पानी के लिए परेशान हो रहे हैं। और इसकी वजह है किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा मैनलाइन से कनेक्शन लेने के लिए की गई खुदाई। कोलार के सर्वधर्म इलाके में होटल वेस्टर्न के पास हुई इस खुदाई में पाइपलाइन फूट गई। 

नगर निगम अमले को जब पाइपलाइन फूटने की जानकारी मिली तो उन्होंने सप्लाई बंद कर दी। लेकिन तीन दिन तक पाइपलाइन नहीं सुधरी। स्थानीय रहवासियों की शिकायत पर जब पार्षद रवींद्र यती ने जलकार्य विभाग के प्रभारी चीफ इंजीनियर एआर पवार से शिकायत की तो वे टालमटोल करते रहे। रविवार को भी क्षेत्र में पानी सप्लाई नहीं होने पर यती ने निगमायुक्त बी विजय दत्ता को पूरा मामला बताया। इसके बाद निगम अमला मौके पर पहुंचा और पाइपलाइन सुधार का काम शुरू हुआ। 

सर्वधर्म ए ,बी और डी सेक्टर, पैलेस आर्चर्ड, दामखेड़ा ए और बी सेक्टर, जानकी परिसर, अमरनाथ कॉलोनी, साईंनाथ कॉलोनी, सीआई एन्क्लेव, मंदाकिनी समेत आसपास की काॅलोनियां। पैलेस आर्चर्ड निवासी डॉ. संजय गुप्ता ने बताया कि पिछले तीन दिन से नलों में पानी सप्लाई नहीं हुई। नगर निगम टैंकर से सप्लाई कर रहा है, लेकिन यह पानी बहुत गंदा है।